झारखंड

इस खदान में अवैध कोयला उत्खनन के दौरान अचानक धंस गई मिट्टी, 3 लोग…

धनबाद (Dhanbad ) के कतरास थाना क्षेत्र स्थित BCCL के एरिया चार में कोयला उत्खनन कर रही मां अम्बे आउटसोर्सिंग कंपनी (Maa Ambe Outsourcing Company) के खदान में गुरुवार को कुछ लोगों द्वारा कोयला के अवैध उत्खनन के दौरान मिट्टी धसने से तीन लोग घायल हो गए। इसमें से एक की हालात गंभीर बताई जा रही है। हालांकि घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Dhanbad Illegal Coal Mining: धनबाद (Dhanbad ) के कतरास थाना क्षेत्र स्थित BCCL के एरिया चार में कोयला उत्खनन कर रही मां अम्बे आउटसोर्सिंग कंपनी (Maa Ambe Outsourcing Company) के खदान में गुरुवार को कुछ लोगों द्वारा कोयला के अवैध उत्खनन के दौरान मिट्टी धसने से तीन लोग घायल हो गए। इसमें से एक की हालात गंभीर बताई जा रही है। हालांकि घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बताया जाता है कि घटना के वक्त मौके पर कोयला उत्खनन कर रहे बाकी लोग घटना में घायल हुए सभी लोगों को लेकर मौके से फरार हो गए, ताकि अवैध उत्खनन के मुकदमे से बच सके।

वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और CISF अधिकारियों ने मामले की जांच कर अवैध खनन के मुहाने को मिट्टी से बंद कर दिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker