मनोरंजन

अब एक्ट्रेस रकुल प्रीत और एक्टर जैकी ने शुरू की शादीशुदा जिंदगी, पहले फोटो…

पिछले साल से ही बॉलीवुड (Bollywood) में शादियों की धूम है। एक के बाद एक एक्टर शादी के बंधन में बंध रहे हैं।

Actress Rakul Preet Married: पिछले साल से ही बॉलीवुड (Bollywood) में शादियों की धूम है। एक के बाद एक एक्टर शादी के बंधन में बंध रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान जनवरी के पहले हफ्ते में बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं।

इसके बाद अब एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और एक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी शादी की पहली फोटो Social Media पर वायरल हो गई है।

शादी की पहली फोटो सामने आ गई

actress-rakul-preet-married-now-actress-rakul-preet-and-actor-jackie-bhagnani-started-married-life

रकुल और जैकी पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर Dinner Date और सैर पर जाते देखा जाता था।

अब उन्होंने अपने रिश्ते को Official करने का फैसला कर लिया है। दोनों की शादी का समारोह बड़ी धूमधाम से किया गया है। उनकी शादी की पहली फोटो सामने आ गई है।

रकुल ने हल्के गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ है

actress-rakul-preet-married-now-actress-rakul-preet-and-actor-jackie-bhagnani-started-married-life

फोटो में रकुल ने हल्के गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ है। साथ ही सफेद हीरे की Jewellery भी पहनी हुई है। इस ब्राइडल लुक में Rakul बेहद खूबसूरत और Glamorous लग रही हैं। वहीं Jackie ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है। इस पर एक खूबसूरत हीरे का हार रखा हुआ है।

इस लुक में जैकी बेहद Handsome लग रहे हैं। दोनों का वेडिंग लुक हर किसी का ध्यान खींच रहा है। सोशल मीडिया पर जैकी और रकुल की तस्वीरों पर फैंस ने लाइक्स की बौछार कर दी है। कलाकारों ने कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

actress-rakul-preet-married-now-actress-rakul-preet-and-actor-jackie-bhagnani-started-married-life

रकुल और जैकी की शादी का समारोह बेहद निजी तरीके से आयोजित किया गया है। उनकी शादी का समारोह Goa में कुछ लोगों की मौजूदगी में हुआ। उनकी शादी की रस्मों में सिंधी और पंजाबी दोनों रीति-रिवाज निभाए गए।

शादी में शामिल हुए अभिनेता

 

रकुल और जैकी ने शादी में मुट्ठी भर परिवार और दोस्तों को आमंत्रित किया था। बॉलीवुड एक्ट्रेस Ananya Pandey, वरुण धवन, Shahid Kapoor, मीरा कपूर, Aditya Roy Kapoor, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा मौजूद रहे। कहा जाता है कि शिल्पा शेट्टी ने शादी में डांस किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker