धोनी ने मुंडवाया सिर, जानें क्या है वायरल हो रही इस फोटो की सच्चाई?

RANCHI/रांची: महेंद्र सिंह धोनी का एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बौद्ध भिक्षुक की तरह दिखाई दे रहे थे। इस फोटो में वह सिर मुंडवाए थे।

इस फोटो के आने के बाद से धोनी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जाने लगे थे। इन कयासों का अंत रविवार को हो गया और सभी के सामने वो वजह आ गई जिसके कारण धोनी फोटो में बौद्ध भिक्षुक की तरह दिखाई दे रहे हैं।

धोनी इस समय चेन्नई में हैं। वहां वे आईपीएल की तैयारी कर रहे हैं। वह अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ हैं और शिविर में हिस्सा ले रहे हैं।

वह नेट्स पर जमकर मेहनत कर रहे हैं। इसी बीच धोनी की वायरल तस्वीर ने सभी को हैरान कर दिया था। सभी सोच में पड़ गए थे कि आखिरी इस तस्वीर के पीछे की वजह क्या है।

विज्ञापन में धोनी जंगल में बच्चों के साथ हैं

दरअसल, धोनी की वो तस्वीर आईपीएल प्रमोशन के लिए बनाए गए विज्ञापन का हिस्सा है। आईपीएल के प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्टस ने आईपीएल को लेकर नया विज्ञापन बनाया है और इस विज्ञापन में धोनी जंगल में बच्चों के साथ हैं और बौद्ध भिक्षु की तरह दिखाई दे रहे हैं।

Ms Dhoni Monk Avatar Goes Viral Ahead Of Ipl 2021 With Bald Head - Ipl 2021 से ठीक पहले संन्यासी बने धोनी, क्या है वायरल हो रही इस फोटो की सच्चाई? -

इस विज्ञापन में वे मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की बात कर रहे हैं। धोनी इस वीडियो में रोहित की तारीफ करते हुए बता रहे हैं कि रोहित को ट्रॉफी जीतने का लालच है क्योंकि पांच बार जीतने के बाद भी उनका पेट नहीं भरा। वे कहते हैं “लालच इज कूल।”

दूसरे विज्ञापन में कैम्प लीडर की भूमिका में

वहीं आईपीएल के एक और प्रमोशनल वीडियो में धोनी बच्चों के कैम्प के लीडर के तौर पर नजर आ रहे हैं।

वह हॉस्टल में बच्चों के पास जाते हैं और उनसे मुखातिब होते हैं। इस प्रमोशनल विज्ञापन में धोनी, विराट कोहली की कहानी बता रहे हैं और उन्हें किंग कह रहे हैं।

IPL 2021 से पहले धोनी ने लिया संन्यास? बाल मुंडवाकर पहने बौद्ध भिक्षु जैसे कपड़े || What Mahendra Singh Dhoni retired before IPL 2021 Buddhist monk look viral

इस वीडियो में कोहली के गुस्से को लेकर वह बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि कोहली ने गुस्से में गेंदबाजों को धोया और किंग बने।

हो रही 9 अप्रैल से IPL की शुरुआत

आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत नौ अप्रैल से हो रही है। इसका फाइनल मैच 30 मई को खेला जाएगा।

इस बार आईपीएल सिर्फ छह शहरों- दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, मुंबई, अहमदाबाद और बेंगलुरू में खेला जाएगा।

कोविड-19 के कारण आईपीएल का पिछला सीजन यूएई में आयोजित कराया गया था। इस बार आईपीएल की भारत में वापसी हुई है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button