क्या इरफान खान के बेटे बाबिल ने बॉलीवुड में डेब्यू का संकेत दिया?

मुंबई: दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपने पिता के बारे में पोस्ट करते हुए जल्द ही फिल्म उद्योग में शामिल होने की योजना पर संकेत दिया।

जब बाबुल इस बात पर अड़े रहे कि वह अपने पिता के पदचिन्हों पर चलने की योजना बना रहे हैं, तो उन्होंने अपने पिता के काम को याद किया और इंस्टाग्राम पर मकबूल से इरफान के प्रशंसकों को अपनी ओर आकर्षित किया।

बाबिल ने लिखा, मुझे पता है कि यह एक मिनट हो गया है। जब मेरे अंधविश्वास मुझे अनुमति देते हैं, तो मैं प्रकट करूंगा कि मैं किसके साथ व्यस्त हूं, लेकिन कुछ सामान है।

कैप्शन में आगे कहा, वैसे भी, चूंकि मैं स्पष्ट रूप से अभिनय और 8 साल की शुरूआत में बिना किसी औपचारिक प्रशिक्षण के भारतीय सिनेमा में अपनी यात्रा शुरू करने से बहुत भयभीत हूं, इसलिए मैं अक्सर एनएसडी और पहले की फिल्मों से बाबा के चित्रों को देखकर अपनी चिंताओं को शांत करता हूं। यहां उनके प्रशंसकों के लिए कुछ है।

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से दो साल की लड़ाई के बाद पिछले साल अप्रैल में इरफान की मौत हो गई। उन्हें आखिरी बार स्क्रीन पर होमी अदजानिया की अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button