झारखंड

विधवा से अवैध संबंध ने ली बस मैनेजर की जान, 50 हजार में तय हुआ था मौत का सौदा

Dumka Bus Manager Murder Case: 30 दिसंबर को रानी बगान के समीप ओम बस के मैनेजर सनोज सेन (48) की गोली मारकर हत्या करने के मामले का दुमका पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया।

हत्या के 18 दिन के बाद पुलिस ने इसमें शामिल गोडडा जिले के पथरगामा थाना क्षेत्र के कोरका निवासी राहुल महतो को गिरफ्तार किया। आरोपी राहुल ने पुलिस को बताया कि सनोज सेन का अवैध संबंध गोडडा की एक विधवा महिला से था।

चूंकि वह महिला उसकी रिश्तेदार थी, इसलिए उसने सनोज की हत्या के लिए बाहरी लोगों को सुपारी दी थी। मौत का सौदा करीब 50 हजार रुपए में तय हुआ था। हत्या को चार लोगों ने अंजाम दिया था। हालांकि, पुलिस को अभी तक हत्या में प्रयुक्त Pistol नहीं मिला है।

रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी पुलिस

पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। जिले के SP पीतांबर सिंह खेरवार ने बताया कि हत्याकांड के बाद पुलिस ने हर बिंदु पर अनुसंधान शुरू किया। सनोज के घरवालों से सहयोग नहीं मिलने पर मृतक के मोबाइल फोन की कॉ डिटेल खंगाली गई।

इसमें पता चला कि सनोज गोड्डा की एक महिला से अक्सर बातें करता था। इसके बाद राहुल का नाम सामने आया। राहुल से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सारा राज उगल दिया। बताया कि सनोज का उसके घर की एक महिला से अवैध (illegal) संबंध था।

इसलिए सनोज को रास्ते से हटाने की साजिश रची। सनोज महिला पर काफी पैसे उड़ाता था। इसके बाद वह दूसरी महिला के संपर्क में भी आया। उससे जी भरा तो उसकी बेटी से दोस्ती कर ली। इससे राहुल खफा था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker