झारखंड

सड़क हादसे में चली गई दो चचेरे भाइयों की जान, 11 और 12 मार्च को होनी थी…

जामा थाना क्षेत्र के ताराजोरा (Tarajora) गांव के दो चचेरा भाई की मौत से पूरा गांव मातम में डूब गया है। सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मंगलवार की देर रात दोनों की मौत हो गयी है।

Dumka Road Accident: जामा थाना क्षेत्र के ताराजोरा (Tarajora) गांव के दो चचेरा भाई की मौत से पूरा गांव मातम में डूब गया है। सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मंगलवार की देर रात दोनों की मौत हो गयी है।

जानकारी के अनुसार नवल किशोर खिरहर का पुत्र उदयकांत खिरहर (30) एवं अजयकान्त खिरहर का पुत्र पिंटु कुमार (25) दोनों चचेरा भाई की मौत जामताड़ा जिले के Fatehpur थाना क्षेत्र के अंगूठीया मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में हो गई है। दोनों युवक की शादी इसी माह 11 एवं 12 मार्च को थी।

दोनों कार्ड वितरण करने नई बाइक से अपने रिश्तेदार के घर Fatehpur गये थे। वहां से लौटने के क्रम में दुर्घटना के शिकार हो गये। इस दुर्घटना में पिंटु कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गया।

जबकि उदयकांत खिरहर की मौत धनबाद ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गयी। मृतक उदयकांत खिरहर की शादी 11 मार्च को जरमुंडी प्रखंड के तालझारी थाना के तीनघरा गांव में तय हुआ था। वहीं पिंटु कुमार की शादी 12 मार्च को जामा थाना के हल्दीपट्टी गांव में तय हुआ था।

दोनों भाई अपने पिता के एकलौता पुत्र थे। मृतक उदयकांत का Post Mortem धनबाद में जबकि पिंटू का पोस्टमार्टम जामताड़ा में हुआ। युवक का शव गांव पहुंचते ही चीख पुकार मच गयी। दोनों के घर के लोग दहाड़ मारकर रोने और चिल्लाने लगे। मृतकों के गांव ताराजोरा में बुधवार को किसी के घर में चुल्हा तक नहीं जला।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker