झारखंड

ED के एडिशनल जॉइन्ट डायरेक्टर कपिल राज पहुंचे जहांगीर आलम के आवास पर, कुछ बड़ा.…

झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम (Alamgir Alam) के पीए के सहायक जहांगीर आलम के आवास पर सोमवार की शाम ED के Additional Joint Director कपिल राज पहुंचे हैं।

ED’s Kapil Raj reached Jahangir Alam’s Residence: झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम (Alamgir Alam) के पीए के सहायक जहांगीर आलम के आवास पर सोमवार की शाम ED के Additional Joint Director कपिल राज पहुंचे हैं।

गौरतलब है कि ED की टीम ने सोमवार की सुबह ही रांची में बड़ी कार्रवाई करते हुए रांची के अलग-अलग इलाकों में कुल 9 ठिकाने पर छापेमारी की है।

जहांगीर आलम के आवास से 30 करोड़ रुपए मिले

ED की टीम ने सुबह 6 बजे एक साथ सभी ठिकाने पर पहुंचकर छापेमारी शुरू कर दी।

छापेमारी के दौरान ED को मंत्री आलमगीर आलम के PA संजीव लाल के नौकर जहांगीर आलम के हरमू रोड (Harmu Road) के गाड़ीखाना स्थित आवास से 30 करोड़ रुपए मिले हैं।

इसके अलावा PP Compound स्थित तेजस्विनी अपार्टमेंट में बिल्डर मुन्ना सिंह के फ्लैट से ED के द्वारा 3 करोड़ रूपया बरामद किए जाने की खबर सामने आ रही है। मुन्ना सिंह मंत्री आलमगीर आलम के PA संजीव लाल के करीबी बताए जाते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नौकर जहांगीर आलम ने ED की पूछताछ में बताया है कि यह पैसे मंत्री के पीए संजीव लाल के हैं। मामले में ED की कार्रवाई अभी भी जारी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker