मनोरंजन

एकता कपूर की फिल्म ‘Love, Sex Aur Dhokha-2’ अब इस दिन होगी रिलीज

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बालाजी मोशन पिक्चर्स की अपकमिंग फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा- 2' अपने एलान के बाद से ही सुर्खियों में रही है।

‘Love, Sex Aur Dhokha-2’ Release Date: एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बालाजी मोशन पिक्चर्स की अपकमिंग फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा- 2’ अपने एलान के बाद से ही सुर्खियों में रही है। दर्शक इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों के उत्साह के बीच अब मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट घोषित है।

यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। इसी के साथ उन्होंने एक बेहद दिलचस्प मोशन पोस्टर भी जारी किया है।

मेकर्स ने फिल्म के नए मोशन पोस्टर में फिल्म की अनोखी झलक दी है। बोल्ड, रोमांचकारी और आकर्षक मोशन पोस्टर में धड़कते हुआ एक दिल दिखाया गया है।

ekta-kapoors-film-love-sex-aur-dhokha-2-will-now-be-released-on-this-day

मेकर्स ने इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया और लिखा, “ये वैलेंटाइन डे आसान नहीं, बस इतना समझ लीजिये, लव सेक्स और धोखे का दरिया है और डूब के जाना है। फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा-2’ 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में।”

फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा- 2’ रिश्तों की जटिलताओं को दिखाती है और इंटरनेट के युग में मॉडर्न लव के छिपे पहलुओं को उजागर करती है।

ekta-kapoors-film-love-sex-aur-dhokha-2-will-now-be-released-on-this-day

एक दिलचस्प प्लॉट और आकर्षक प्रदर्शन के माध्यम से, फिल्म प्यार, धोखा और Technology से चलने वाली इस दुनिया के परिणामों के विषयों में गहराई से उतरने का वादा करती है।

फिल्म फिल्म ‘Love, Sex and Dhokha- 2’ बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज की पेशकश है। फिल्म को एकता आर कपूर और शोभा कपूर की निर्मित है और Diwakar Banerjee ने निर्देशित किया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker