झारखंड

धनबाद बैंक मोड़ में मुठभेड़, डकैती के इरादे से पहुंचे डकैतों को पुलिस ने मार गिराया, दो गिरफ्तार

धनबाद: धनबाद के बैंक मोड़ में पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई है। इस मुठभेड़ में Police ने सड़क किनारे ही एक डकैत को ढेर कर दिया है, जबकि दो डकैतों को पकड़ लिया है।

बताया जा रहा है कि कुछ डकैत यहां से भाग कर पास में किसी बिल्डिंग या दुकान में छिपे हुए हैं। पुलिस ने इस संबंध में एक Audio जारी कर सभी को सतर्क रहने की अपील की है।

जानकारी के अनुसार बैंक मोड़ थाना क्षेत्र स्थित मुथूट फाइनेंस (Muthoot Finance) का दफ्तर खुलते ही मंगलवार पूर्वाह्न करीब 10 बजे छह डकैत अंदर घुस गए।

Encounter in Dhanbad Bank Mod, dacoits who arrived with the intention of robbery were killed by the police, two arrested

मौके पर सैकड़ों लोग भी जमा हो गए

इसकी सूचना मिलते ही बैंक मोड़ थाना की पुलिस बिना देरी के मौके पर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस और डकैतों के बीच हुए गोलीबारी (Firing) में पुलिस की गोली से एक डकैत वहीं ढेर हो गया जबकि दो पकड़ लिए गए।

मुथूट फिनकॉर्प का दफ्तर बैंकमोड़ पुलिस स्टेशन से महज 150 मीटर की दूरी पर स्थित है।

बताया जा रहा है कि मुथूट के ऑफिस के अंदर और भी बदमाश मौजूद थे लेकिन वे बचकर भाग निकले। SSP Sanjeev Kumar, बैंक मोड़ पुलिस थाना के प्रभारी पीके सिंह घटनास्थल पर डटे हैं। मौके पर सैकड़ों लोग भी जमा हो गए हैं।

Encounter in Dhanbad Bank Mod, dacoits who arrived with the intention of robbery were killed by the police, two arrested

इस संबंध में SSP Sanjeev Kumar ने बताया कि मुठभेड़ में एक अपराधी मारा गया है। दो को पकड़ लिया गया है और दो अपराधी आस पास कहीं छिपे हुए हैं, जिन्हें तलाशा जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि धनबाद शहर में एक सप्ताह के भीतर अपराधियों का यह दूसरा बड़ा दुस्साहस है। इससे तीन दिन पहले अपराधियों ने धनसार पुलिस स्टेशन से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित गुंजन ज्वेलस से एक करोड़ रुपये से अधिक का सोना लूट लिया था। Muthoot Fincorp Company सोना लेकर लोन देती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker