नहीं रहे साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के दामाद, इस बीमारी के चलते हुई मृत्यु

News Aroma Desk

Chiranjeevi Son In Law: साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi ) के पूर्व दामा सिरीश भारद्वाज का निधन हो गया है। पूरा परिवार से खबर से सदमे में है। Chiranjeevi की बेटी श्रीजा कोनिडेला (Sreeja Konidela) ने और सिरीश भारद्वाज पति-पत्नी थे।

हाालंकि, बाद में दोनों का तलाक हो गया था। सिरीश चिरंजीवी की बेटी श्रीजा कोनिडेला के पहले पति थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, सिरीश बीते कुछ समय से बीमार थे।

उन्‍हें फेफड़ों से जुड़ी परेशानी के कारण अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था। बुधवार, 19 जून की सुबह अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। वह करीब 39 साल के थे।

हैदराबाद के हॉस्पिटल में ली अंतिम सांस

चिरंजीवी के पूर्व दामाद शिरीष भारद्वाज को फेफड़े की बीमारी के चलते प्राइवेट हॉस्पिटल (Private Hospital) में एडमिट करवाया गया था। जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक फेफड़ों के खराब होने की वजह से उनकी मृत्यु हो गई।

उनके निधन की खबर की पुष्टि एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने की। उन्होंने श्रीजा और उनकी बेटी निवृत्ति के साथ सिरीश की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘ रेस्ट इन पीस शिरीष’।

चिरंजीवी के बेटी से हुई थी शादी

शिरीष की शादी चिरंजीवी की सबसे छोटी बेटी श्रीजा से हुई थी। उन्होंने 2007 में भागकर शादी की थी, जब शिरीष 21 साल के थे और श्रीजा 19 साल की थीं। उनका परिवार इस शादी के खिलाफ था। श्रीजा और सिरीश की एक बेटी भी है जिसका नाम निवृत्ति है।

बताया गया है कि उनका हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनके परिवार और अस्पताल ने अभी तक कोई Official बयान जारी नहीं किया है।

2011 में श्रीजा ने शिरीष और उनके परिवार के खिलाफ दहेज उत्पीड़न (Dowry Harassment) का मामला दर्ज कराया था। साल 2014 में उनका तलाक हो गया। जिसके बाद श्रीजा ने अपने परिवार के साथ सुलह कर ली। वहीं शिरीष ने राजनीति में अपना करियर शुरू किया।

हमें Follow करें!

x