बिजनेस

Flipkart ने किया Big Dussehra Sale का ऐलान, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर लें 80 प्रतिशत का Discount

Flipkart ने Big Dussehra Sale 2022 का ऐलान कर दिया है। इस फेस्टिवल सेल की माइक्रो साइट Flipkart पर लाइव हो गई है।

इस दौरान कंपनी की तरफ से लगभग सभी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट दिया जाएगा।इसके साथ ही प्रोडक्ट्स पर नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा।

बता दें कि कंपनी ने इससे पहले Flipkart Big Billion Days Sale आयोजित की थी, जिसमें प्रीमियम फोन्स की बंपर बिक्री हुई थी।

जानिए Dussehra Sale की डिटेल

कंपनी के मुताबिक, Flipkart Big Dussehra Sale 5 अक्टूबर से शुरू होकर 8 अक्टूबर तक चलेगी।

हालांकि, यह सेल प्लस मेंबर्स के लिए 4 अक्टूबर से ही लाइव हो जाएगी। अब डील की बात करें तो कंपनी ने अभी तक प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में ज्यादा डिटेल नहीं दी है।

लेकिन माइक्रो-साइट को देखने के बाद यह पता चला है कि इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा स्मार्ट टीवी और अन्य डिवाइस पर 75 प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

सेल में इन बैंक के ग्राहकों को होगा फायदा

फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल में HDFC बैंक के ग्राहकों को फायदा होने वाला है, क्योंकि सेल के दौरान क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही प्रोडक्ट्स पर सस्ती EMI भी ऑफर की जाएगी।

पे लेटर की भी मिलेगी सुविधा

फ्लिपकार्ट की फेस्टिव सेल में ग्राहकों को डिस्काउंट और कैशबैक के अलावा पे लेटर की सुविधा भी दी जाएगी। इसके जरिए ग्राहक पहले प्रोडक्ट खरीद सकेंगे और कुछ समय बाद उन्हें पेमेंट करनी होगी।

iPhone 13 दोबारा कम कीमत पर सेल के लिए होगा उपलब्ध

फ्लिपकार्ट की दशहरा सेल में कयास लगाए जा रहे हैं कि Apple के लेटेस्ट iPhone 13 स्मार्टफोन को दोबारा कम कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

सेल के दौरान फोन पर बंपर डिस्काउंट और कैशबैक दिया जा सकता है। इतना ही नहीं, हैंडसेट पर नो-कॉस्ट EMI और 15,000 से 20,000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिलने की उम्मीद है।

हम आपको यह बता दें कि फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में आईफोन 13 को लगभग 50,000 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया था। इसपर बंपर छूट भी दी गई थी, जिसके कारण इसकी जबरदस्त सेल हुई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker