बिजनेस

Flipkart Big Billion Days Sale की तारीख का हुआ ऐलान, लगभग एक हफ्ते चलेगी Festival Sale, मिलेगा 80 परसेंट तक डिस्काउंट

Flipkart Big Billion Days Sale और Amazon Great Indian Festival Sale 23 सितंबर को शुरू होगी।

अपकमिंग सेल में कंज्यूमर्स स्मार्टफोन, एक्सेसरीज, होम अप्लायंस (Consumer Smartphones, Accessories, Home Appliances) और दूसरी कैटेगरी में बंपर Discount के साथ खरीद सकते हैं।

Flipkart Big Billion Days Sale

Flipkart Sale की Details

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सेल 23 सितंबर से शुरू हो रही है, जो 30 सितंबर तक चलेगी। सेल में 10 परसेंट का डिस्काउंट बैंक कार्ड्स पर मिलेगा। ये ऑफर ICICI Bank और Axis Bank कार्ड पर है। इसमें 80 परसेंट का डिस्काउंट इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज होगा।

Flipkart Big Billion Days Sale

स्मार्टफोन डील्स

Flipkart Sale में मिलने वाली स्मार्टफोन डील्स का खुलासा कंपनी ने कर दिया है। इसमें Nothing Phone 1 को 28,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं Google Pixel 6A को आप सिर्फ 27,699 रुपये में खरीद सकते हैं।

 Flipkart Big Billion Days Sale

ये दोनों फोन अब तक की सबसे कम कीमत पर मिलेंगे। इनके अलावा कंज्यूमर्स POCO के विभिन्न फोन्स को डिस्काउंट पर खरीद सकेंगे।

Poco X4 Pro पर आपको 5000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। सेल में iPhone 13 पर भी बेहद खास ऑफर होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है।

TV और अप्लायंस Deals

TV और दूसरे अप्लायंस को भी आप 80 परसेंट के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। 60 परसेंट से 80 परसेंट तक की छूट फैशन प्रोडक्ट्स पर होगी। सेल में 55 परसेंट के डिस्काउंट पर आप AC खरीद सकते हैं।

Flipkart Big Billion Days Sale

TV भी आपको 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिलेंगे। इसके अलावा कई दूसरे प्रोडक्ट्स पर भी आपको आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा। Flipkart पर रोजाना रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे क्रेजी डील्स होंगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker