टेक्नोलॉजी

Flipkart Sale : Flipkart दे रहा है स्मार्ट टीवी पर बंपर Discount ! जाने डीटेल्स

Flipkart Electronics Day Sale में स्मार्ट टीवी के अलावे अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स product पर भी दिया जा रहा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली: Flipkart पर Electronics Day Sale शुरू हो चुकी है। यह सेल 28 फरवरी तक ही चलेगी। इस सेल में Blaupunkt, Kodak और Thomson की स्मार्ट टीवी भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है।

अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे तो इस सेल में आपको आपकी मनपंद टीवी आपके बजट में मिल जाएगी। Flipkart Discount के साथ साथ कई ऑफर्स दे रहा है। जैसे इन स्मार्ट टीवी को ICICI बैंक कार्ड के जरिए खरीदेंगे तो 10 प्रतिशत अतिरिक्त कैशबैक भी पाएंगे।

Flipkart Electronics Day Sale में स्मार्ट टीवी के अलावा वाशिंग मशीन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Flipkart Sale: Flipkart is offering Bumper Discount on Smart TVs! know details

आइये जानते है स्मार्ट टीवी पर मिलने वाले सारे ऑफर्स के बारे में :

Blaupunkt 32 इंच स्मार्ट टीवी

Blaupunkt Smart TV में 32 इंच की HD Ready LED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल और 60 Hz रिफ्रेश रेट है। इस टीवी में Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube जैसी ऐप्स दी गई हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड पर काम करता है।

Flipkart Sale: Flipkart is offering Bumper Discount on Smart TVs! know details

साउंड सिस्टम की बात करें तो इसमें 40 W स्पीकर आउटपुट दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 3 x HDMI और 2 x USB दी गई हैं। ऑफर की बात की जाए तो इस स्मार्ट टीवी को सेल के दौरान डिस्काउंट के साथ 12,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Blaupunkt CyberSound 42 इंच स्मार्ट टीवी

इसमें 42 इंच की Full HD LED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल और 60 Hz रिफ्रेश रेट है। इस टीवी में Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube जैसी ऐप्स मिलती हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड पर काम करता है। साउंड सिस्टम की बात करें तो इसमें 40 W स्पीकर आउटपुट दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 3 x HDMI और 2 x USB दी गई हैं। ऑफर की बात की जाए तो इस स्मार्ट टीवी को सेल के दौरान डिस्काउंट के साथ 19,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Blaupunkt CyberSound 43 इंच स्मार्ट टीवी

इसमें 43 इंच की Ultra HD (4K) LED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल और 60 Hz रिफ्रेश रेट है। इस टीवी में Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube जैसी ऐप्स मिलती हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड पर काम करता है। साउंड सिस्टम की बात करें तो इसमें 50 W स्पीकर आउटपुट दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 3 x HDMI और 2 x USB दी गई हैं। ऑफर की बात की जाए तो इस स्मार्ट टीवी को सेल के दौरान डिस्काउंट के साथ 27,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Thomson 32 स्मार्ट टीवी

इसमें 32 इंच की HD Ready LED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल और 60 Hz रिफ्रेश रेट है। इस टीवी में Netflix, Disney+Hotstar और Youtube जैसी ऐप्स मिलती हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड पर काम करता है।

Flipkart Sale: Flipkart is offering Bumper Discount on Smart TVs! know details

साउंड सिस्टम की बात करें तो इसमें 24 W स्पीकर आउटपुट दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 3 x HDMI और 2 x USB दी गई हैं। कंपनी इस स्मार्ट टीवी पर 1 साल की वारंटी देती है। ऑफर की बात की जाए तो इस स्मार्ट टीवी को सेल के दौरान डिस्काउंट के साथ 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Thomson 40 स्मार्ट टीवी

स्मार्ट टीवी में 40 इंच की Full HD LED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल और 60 Hz रिफ्रेश रेट है। इस टीवी में Netflix, Disney+Hotstar और Youtube जैसी ऐप्स मिलती हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड पर काम करता है।

साउंड सिस्टम की बात करें तो इसमें 24 W स्पीकर आउटपुट दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 3x HDMI और 2 x USB दी गई हैं। कंपनी इस स्मार्ट टीवी पर 1 साल की वारंटी देती है। ऑफर की बात की जाए तो इस स्मार्ट टीवी को सेल के दौरान डिस्काउंट के साथ 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Thomson 75 स्मार्ट टीवी

इस स्मार्ट टीवी में 75 इंच की Ultra HD (4K) LED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल और 60 Hz रिफ्रेश रेट है। इस टीवी में Netflix, Disney+Hotstar और Youtube जैसी ऐप्स मिलती हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड पर काम करता है।

साउंड सिस्टम की बात करें तो इसमें 30 W स्पीकर आउटपुट दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 3 x HDMI और 2 x USB दी गई हैं। कंपनी इस स्मार्ट टीवी पर 1 साल की वारंटी देती है। ऑफर की बात की जाए तो इस स्मार्ट टीवी को सेल के दौरान डिस्काउंट के साथ 99,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Kodak 24 इंच स्मार्ट टीवी

Flipkart Sale: Flipkart is offering Bumper Discount on Smart TVs! know details

इस स्मार्ट टीवी में 24 इंच की HD Ready LED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल और 60 Hz रिफ्रेश रेट है। साउंड सिस्टम की बात करें तो इसमें 20 W स्पीकर आउटपुट दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 2 x HDMI और 2 x USB दी गई हैं। कंपनी इस स्मार्ट टीवी पर 1 साल की वारंटी देती है। ऑफर की बात की जाए तो इस स्मार्ट टीवी को सेल के दौरान डिस्काउंट के साथ 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Kodak 32 इंच स्मार्ट टीवी

Flipkart Sale: Flipkart is offering Bumper Discount on Smart TVs! know details

इस स्मार्ट टीवी में 32 इंच की HD Ready LED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल और 60 Hz रिफ्रेश रेट है। इस टीवी में Netflix, Disney+Hotstar और Youtube जैसी ऐप्स मिलती हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड पर काम करता है। साउंड सिस्टम की बात करें तो इसमें 24 W स्पीकर आउटपुट दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 3 x HDMI और 2 x USB दी गई हैं। कंपनी इस स्मार्ट टीवी पर 1 साल की वारंटी देती है। ऑफर की बात की जाए तो इस स्मार्ट टीवी को सेल के दौरान डिस्काउंट के साथ 12,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Kodak 55 इंच स्मार्ट टीवी

Flipkart Sale: Flipkart is offering Bumper Discount on Smart TVs! know details

इस स्मार्ट टीवी में 55 इंच की Ultra HD (4K) LED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 3840X2160 पिक्सल और 60 Hz रिफ्रेश रेट है। इस टीवी में Prime Video, Netflix, Disney+Hotstar और Youtube जैसी ऐप्स मिलती हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड पर काम करता है। साउंड सिस्टम की बात करें तो इसमें 30 W स्पीकर आउटपुट दिया गया है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 3 x HDMI और 2 x USB दी गई हैं। कंपनी इस स्मार्ट टीवी पर 1 साल की वारंटी देती है। ऑफर की बात की जाए तो इस स्मार्ट टीवी को सेल के दौरान डिस्काउंट के साथ 34,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : Piles Cure : बवासीर की समस्या से पाना चाहते है छुटकारा तो इस्तेमाल करें इन घरेलु तेलों का, जानें कैसे करें इस्तेमाल 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker