दुस्साहस! झारखंड में यहां देर रात घर में घुसकर 11वीं क्लास की छात्रा को रेप करने की दी धमकी, मां-बेटी के साथ गाली-गलौज

गढ़वा: एक शादीशुदा युवक द्वारा देर रात घर में घुसकर 11वीं क्लास की छात्रा को रेप करने का धमकी देने और मां-बेटी के साथ गाली-गलौज करने का मामला सामने आया है।

घटना डंडई थाना क्षेत्र के डंडई गांव की है। छात्रा आरजीएसएम पब्लिक स्कूल की बताई जा रही है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, शराब के नशे में धुत डंडई गांव निवासी आरोपी दिलीप राम ने छात्रा के घर जाकर रेप करने की धमकी दी है।

छात्रा ने आरोप लगाते हुए बताया कि हम अपनी मां के साथ बुधवार रात को अपने घर में सो रही थी।

उसी दौरान मेरे पिता अपने इलाज को लेकर घर से बाहर गए थे। इसी बीच आरोपी बुधवार 10 बजे रात को मेरे घर पहुंचा और दरवाजा पीटते हुए खोलने की आवाज लगाई।

देर होने पर उसके द्वारा उक्त दरवाजे को और अधिक जोर से पीटा जाने लगा। आरोपी के हाव-भाव को भांपते हुए छात्रा की मां दरवाजा खोल दी। उसके बाद उक्त आरोपी अश्लील गालियां देने लगा।

घटना के वक्त छात्रा के पिता नहीं थे घर में

लगातार कह रहा था कि डंडई के जहीर अंसारी की जमीन को बिना देर किए मेरे नाम कर दो और रेप करने की धमकी देने लगा।

छात्रा वहां से अलग हटकर 100 नंबर पर कॉल डायल कर वरीय पुलिस को अविलंब घटना की जानकारी दी। उसके अलावा उन्होंने घटना की जानकारी घर से बाहर रहे अपने पिता को भी दी।

रात्रि में ही उसके पिता ने डंडई पुलिस को जानकारी दी। पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची।

साथ ही घटनास्थल से ही आरोपी को गिरफ्तार कर अपने कब्जे में ले लिया। परंतु वह व्यक्ति शराब के नशे में धुत था। इस वजह से उसके परिजनों को बुलाकर उसे सौंप दिया गया।

वहीं छात्रा के पिता गुरुवार अहले सुबह तक अपने घर पहुंच गए। उसी दौरान छात्रा प्रियंका कुमारी अपने पिता के साथ थाना पहुंची और घटना की लिखित जानकारी दी। साथ ही कार्रवाई के लिए थाना प्रभारी सुनील कुमार पटेल से गुहार भी लगाई।

Back to top button