झारखंड

गीता कोड़ा के जनसंपर्क अभियान के दौरान हुई घटना पर राजनीति अभी भी गर्म…

सरायकेला के गम्हरिया प्रखंड के मोहनपुर में पिछले दिनों जनसंपर्क अभियान के दौरान सिंहभूम से BJP प्रत्याशी गीता कोड़ा (Geeta Koda) के साथ हुई घटना को लेकर दुमका में भी राजनीति गर्म हो गई है।

Geeta Koda in Dumka: सरायकेला के गम्हरिया प्रखंड के मोहनपुर में पिछले दिनों जनसंपर्क अभियान के दौरान सिंहभूम से BJP प्रत्याशी गीता कोड़ा (Geeta Koda) के साथ हुई घटना को लेकर दुमका में भी राजनीति गर्म हो गई है।

अपने-अपने तरीके से आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।

सीता सोरेन का भी गीता कोड़ा जैसा हस्र होने की बात पर आई प्रतिक्रिया

पिछले दिनों दुमका से JMM प्रत्याशी नलिन सोरेन के द्वारा दुमका के BJP प्रत्याशी सीता सोरेन (Sita Soren) का भी गीता कोड़ा जैसा हस्र की बात कहे जाने पर सियासी शब्दबाण चलने लगे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सीता सोरेन व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने नलिन सोरेन के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

BJP प्रत्याशी सीता सोरेन ने X पर लिखा कि नलिन सोरेन जी जनमानस के बीच जाएं, तो आपको अहसास होगा कि जेएमएम के लिए प्रदेश तथा दुमका की जनता में कितना आक्रोश है। रही बात धमकी की तो मुझे जनता से मिलने, सच बोलने से कोई नहीं रोक सकता।

दुमका मेरा परिवार है और इससे मिलने से कोई भी नहीं रोक सकता। इधर BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने भी X पर लिखा, नलिन सोरेन जैसे नेता का यह वक्तव्य JMM की मानसिकता को उजागर करता है, जिससे हेमंत सोरेन (Hemant Soren) का विरोध करने वालों पर जानलेवा हमला भी करने के बात शामिल है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker