टेक्नोलॉजीभारत

सस्ती कीमत पर Flight से देश घूमने का सुनहरा मौका, 926 रुपए में कराएं Ticket

Republic Day के मौके पर ऑफर का ऐलान

नई दिल्ली: Go First Airlines गणतंत्र दिवस के अवसर पर अपने यात्रियों के लिए खुशखबरी का ऐलान किया है। अब गणतंत्र दिवस भी तमाम कंपनियों के लिए त्योहारी सीजन की तरह ही सेल इवेंट बन गया है।

Republic Day के मौके पर एयरलाइंस कंपनियां ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए शानदार ऑफर दे रही है। अगर आप भी अपनी छुट्टियां मनाने के लिए कहीं बाहर जाने का या घूमने का प्लान बना रहे हैं तो Go First Airlines offers से कम पैसे में अपनी शौक पूरी कर सकते हैं। आइए जानते हैं गो फर्स्ट मैं अपने ग्राहकों के लिए कौन-सी जबरदस्त offers पेश किया है।

Offers

प्राइवेट कंपनी Go First ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए जबरदस्त ऑफर का ऐलान किया है। गो फर्स्ट ने रिपब्लिक डे के मौके पर ‘Right to Fly’ के नाम से ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत आप महज 926 रुपये में हवाई यात्रा कर सकते हैं। सस्ते में देश के कई जगहों पर घूमने का मौका मिल रहा है।

Offers Details

– Go First एयरलाइन की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, Republic Day Offer के तहत महज 926 रुपये से हवाई टिकट की शुरुआत हो रही है।

– कंपनी ने इस ऑफर को ‘राइट टू फ्लाई यानी उड़ने का अधिकार नाम दिया है।

– अगर आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको 22 जनवरी से लेकर 26 जनवरी के बीच टिकट करवानी होगी।

– इसके तहत आप 11 फरवरी, 2022 से 31 मार्च, 2022 तक की फ्लाइट बुक करा सकते हैं।

– यात्रीगण इस बात का ध्यान रखें कि इस टिकट के साथ यात्रा करने पर आप 15 किलो तक का सामान ले जा सकते हैं।

– यह ऑफर एकतरफा उड़ान पर उपलब्ध है।

Tickets पर छूट

गोफर्स्ट की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार ‘Republic Day Offer’ सिर्फ घरेलू टिकटों पर ही मिल रही है। इस ऑफर के तहत अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर कोई छूट नहीं है।और सबसे खास बात कि इस छूट का फायदा आपको कंपनी की वेबसाइट के साथ कहीं से भी टिकट बुक कराने पर मिल जाएगा। इतना ही नहीं, इस ऑफर के तहत ग्रुप बुकिंग नहीं की जा सकती है और ना ही ऑफर के साथ इसे जोड़ा जा सकता है।

 Tickets Reschedule

इस ऑफर के तहत Go First एयरलाइन के Republic Day Offer के तहत टिकट बुक कराते हैं तो यात्रा से तीन दिन पहले तक बिना किसी अतिरिक्त फीस के आप अपनी फ्लाइट टिकट रीशेड्यूल करवा सकते हैं।लेकिन अगर आप टिकट कैंसिल करवाना चाहते हैं तो आपको कैंसिलेशन चार्ज चुकाना होगा। इस ऑफर से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए आप गो एयर की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Flipkart Grand Gadget Days sale : धांसू फीचर से लैस 10 हजार से कम में मिल रहे यह सभी स्मार्टफोन, हर प्रोडक्ट पर Discount

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker