टेक्नोलॉजी

Android Messaging, एक्सेसिबिलिटी फीचर्स में नए अपडेट लाया Google

कंपनी ने कहा कि वह यूजर्स से बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए लगातार फीचर्स और अपडेट्स जोड़ रही है।

सैन फ्रांसिस्को: टेक दिग्गज गूगल (Google) ने घोषणा की है कि वह जीबोर्ड, इमोजी किचन और इसके कुछ एक्सेसिबिलिटी टूल (accessibility tool) के लिए नए अपडेट जारी कर रहा है।कंपनी ने कहा कि वह यूजर्स से बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए लगातार फीचर्स और अपडेट्स जोड़ रही है।

एंड्रॉइड की उत्पाद प्रबंधन निदेशक अंगना घोष (Director Angana Ghosh) ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, आज, हम आपके फोन को आपकी तरह अलग दिखने में मदद करने के लिए अपडेट का एक सेट पेश कर रहे हैं।

घोष ने कहा, अपने दोस्तों को मैसेज भेजने के अधिक अभिव्यंजक तरीकों से, मनोरंजन और पहुंच के लिए सूक्ष्म लेकिन स्मार्ट अपग्रेड के लिए, हम सुनिश्चित करते हैं कि आपके एंड्रॉइड  (Android) डिवाइस के साथ हर बातचीत पिछले की तुलना में अधिक सहायक हो।

एंड्रॉइड डिवाइस के साथ हर बातचीत पिछले की तुलना में अधिक सहायक हो

पहले पिक्सेल फोन पर उपलब्ध, कस्टम टेक्स्ट स्टिकर जल्द ही अंग्रेजी-यूएस में टाइप करने वाले सभी Android Gboard यूजर्स के लिए उपलब्ध होंगे, जिससे आप जो कहना चाहते हैं उसे टाइप कर सकते हैं, एक डिजाइन का चयन कर सकते हैं और अपने मैसेज को अपने करीबी और चाहने वालों के साथ शेयर कर सकते हैं।

आपके उत्साह को व्यक्त करने में आपकी मदद करने के लिए 1,600 से अधिक नए कॉम्बिनेशन्स हैं, जैसे जब आप यह दिखाना चाहते हैं कि आप अपनी आगामी गर्मी की छुट्टियों के लिए कितना उत्सुक हैं या अपने सामान्य इमोजी में थोड़ा हॉट समर (hot summer) का ट्विस्ट जोड़ें।

कंपनी ने यह भी कहा कि उपयोगकर्ता जल्द ही अपने पसंदीदा ऐप और गेम को छोड़े बिना चेकआउट के समय इन-ऐप आइटम (in-app items) के लिए अपने प्ले पॉइंट (play point) का उपयोग कर सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker