झारखंड

गुमला में लापता बच्चे को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया बरामद

गुमला शहर के बड़ाइक मोहल्ला (Badaik Mohalla) से शनिवार को गायब हुए बच्चे को पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया।

Gumla Police found Missing Kid: गुमला शहर के बड़ाइक मोहल्ला (Badaik Mohalla) से शनिवार को गायब हुए बच्चे को पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया। बच्चे को उसकी मां को सौंप दिया।

गुमला थाना के ASI सगीर आलम ने रविवार को बताया कि शनिवार को बच्चे के लापता होने की जानकारी के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई। इसके बाद कबाड़ी रिक्सा वाले व्यक्ति को पकड़ कर पूछताछ की गई। पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि मैंने सोचा यह बच्चा मेरे घर के समीप एक व्यक्ति का है । यही सोंच कर वह उसे अपने साथ ले जा रहा थे।

इसी दौरान Jashpur Road स्थित Tempo Stand के समीप हेसाग चेरो टोली गांव की कुछ महिलाएं खड़ी थी। इसमें से एक महिला बच्चे को पहचान लिया और उसे ऑटो में बैठाकर अपने साथ हेसाग चेरोटोली गांव ले गई।

महिला ने सोचा कि बच्चा भटक गया होगा और उसे उसकी मां को सौंप दिया जाएगा। काफी रात हो जाने के कारण महिला बच्चे को अपने ही घर में रखी हुई थी। इधर पुलिस शहर के Cctv Camera को खंगालने में जुटी रही। वहीं कैमरा में महिला की तस्वीर आई जो बच्चे को ऑटो में बैठकर ले जा रही थी।

छानबीन के बाद पता चला कि वह महिला हेसाग चेरो टोली गांव की ही है, जहां बच्चे का नानी घर है। इसके बाद पुलिस रविवार की सुबह हेसाग चेरो टोली गांव पहुंची और बच्चे को सही सलामत बरामद किया। इसके बाद उसे थाना लाया गया । वहीं उसकी मां को भी थाना बुलाया गया, जहां बच्चे को उसकी मां को सौंप दिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker