झारखंड

देह व्यापार करने के आरोपी को पुलिस ने दबोचा, 3 लड़कियां व अपार्टमेंट मालिक से..

इचाक के एक गांव से अपठित नाबालिक को पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में बरामद किया है। वहां देह व्यापार (Prostitution) के एक आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है।

Hazaribagh Ichak Prostitution: इचाक के एक गांव से अपठित नाबालिक को पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में बरामद किया है। वहां देह व्यापार (Prostitution) के एक आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है।

पुलिस ने 3 लड़कियां, दो आरोपी, एक अपार्टमेंट मालिक से पूछताछ की है। यह खुलासा प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक (DSP) प्रशांत कुमार ने किया है।

उन्होंने बताया कि अपहृत नाबालिग के बरामद की सूचना CWC को देते हुए लड़की को मेडिकल जांच तथा 164 के बयान के लिए कोर्ट भेज दिया। वहीं आरोपी युवक शंकर कुमार मेहता को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

आरोपी युवक शंकर कुमार मेहता पूर्व में भी जेल जा चुका है। इसके खिलाफ अलग-अलग थानों में तीन मामले दर्ज हैं। आरोपी डीजे साउंड और आर्केस्ट्रा के आड़ में इस तरह का गोरख धंधा चलता था।

इस प्रकार रैकेट की सच्चाई तक पहुंचे प्रशिक्षण DSP प्रशांत कुमार

प्रशिक्षु DSP प्रशांत कुमार ने बताया कि अपराधियों तक पहुंचने में खोरठा भाषा मददगार साबित हो रहा है। उन्होंने कहा कि 20 फरवरी को नाबालिग के अपहरण में शामिल आरोपी युवक शंकर कुमार मेहता के बारे में गुप्त सूचना प्राप्त की।

इसके बाद हमने उससे ग्राहक बनकर खोरठा और घरेलू भाषा में बात की और कहा कि इसके लिए तुम कितना पैसा लोगे। हमें कहां आना होगा। इसके बाद गिरोह के सरगना शंकर कुमार मेहता ने के बताए लोकेशन के आधार पर नूतन नगर स्थित है। एक अपार्टमेंट में सिविल में पहुंचा और शंकर कुमार मेहता को कब्जे में लेते हुए कड़ाई से पूछताछ की।

इसके बाद उसी की निशान देही पर अपार्टमेंट के ऊपरी तल्ला से नाबालिग को बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि शंकर कई बार नाबालिग ग्राहकों के पास भेज चुका है। इसका पता उसके मोबाइल से ग्राहकों को भेजे गए नाबालिग (Minor) के फोटो से चला है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker