मनोरंजन

फिटनेस और खुबसूरती में उर्फी जावेद से भी एक कदम निकली उनकी मां, देखकर आप भी हो जाएंगे कायल

उनकी अजीबो-गरीब ड्रेसेस भी लोगों को अपनी ओर खींचने पर मजबूर कर देती हैं

मुंबई: उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों अपने फैशन सेंस (Fashion Sense) को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं सबसे ज्यादा उनका ड्रेसिंग सेंस लोगों को आकर्षित करता है।

उनकी अजीबो-गरीब ड्रेसेस भी लोगों को अपनी ओर खींचने पर मजबूर कर देती हैं। इतना ही नहीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) की खूबसूरती भी लाजवाब है।

उन्होंने काफी कम वक्त में Industry में एक खासा नाम बना लिया है। लेकिन अब उर्फी जावेद के साथ-साथ उनकी बहने और उनकी मां भी काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई है। आज हम उर्फी जावेद की मां (Urfi Javed’s Mother) की ही बात करने वाले हैं।

फैशन में उर्फी से भी आगे हैं उनकी मां जाकिया सुल्ताना

उर्फी जावेद को कई बार उनके फैशन सेंस को लेकर ट्रोल होना पड़ जाता है। लेकिन इसकी वजह से उनकी Fan Following पर कोई भी खास असर देखने को नहीं मिलता।

कभी तो उर्फी जावेद बबलगम से बनी ड्रेस (Bubblegum dress) तो कभी एक पतले से धागे से बने हुए कपड़े पहनकर पब्लिक प्लेस में घूमती हुई नजर आती हैं।

लेकिन हाल ही में उर्फी जावेद को उनकी मां के साथ में मुंबई में Spot किया गया। जिसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। नीचे दिखाई जाए वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि उर्फी जावेद अपनी मां को Introduce करवाती हुई नजर आई।

फिटनेस और खुबसूरती में उर्फी जावेद से भी एक कदम निकली उनकी मां, देखकर आप भी हो जाएंगे कायल-Her mother is one step ahead of Urfi Javed in fitness and beauty, seeing you will also be convinced

उर्फी की मां का फिटनेस देखकर हर कोई हैरान

जानकारी के लिए आपको बता दें कि उर्फी जावेद की मां का नाम जाकिया सुलताना है। जो कि बहुत ही स्टाइलिश (Stylish) अंदाज में नजर आती है।

साथ ही साथ उनकी फिटनेस को देखकर हर कोई काफी हैरान है। मैं खुद को फिट रखने के लिए रोजाना जिम भी जाती है और इसकी vVdeos भी सोशल मीडिया पर मौजूद है।

वायरल वीडियो में नजर आया कि जब उर्फी जावेद को अपनी मां के साथ देखा गया तब उस दौरान उन्होंने Loose White Shirt और पर्पल कलर का High West Paint पहन रखा था। साथ ही उन्होंने ब्राउन कलर का बैग भी लिया हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं जाकिया सुल्ताना

वहीं उर्फी जावेद ने भी वाइट कलर की Booty t-shirts पहन रखी थी और साथ ही लाल रंग के स्पॉट भी उस पर बने हुए थे। एक्ट्रेस ने सिर पर एक यूनिक हेयर एसेसरीज (Unique Hair Accessories) भी लगाई हुई है।

उर्फी जावेद की मां जाकिया सुल्ताना (Mother Zakia Sultana) भी अपनी बेटी की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। आए दिन वह अपनी Latest Videos & Photos को भी शेयर करती रहती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker