रांची में यहां कॉलेज के स्टूडेंट ने फांसी के फंदे पर झूलकर गंवाई जान, सुसाइड नोट में लिखा-पापा मम्मी कर देना माफ

NEWS AROMA
#image_title
  • राहुल कुमार गुप्ता गोस्सनर कॉलेज में करता था पढ़ाई, कमरे में फंदे पर लटका मिला शव

रांची: चुटिया थाना क्षेत्र में रहने वाले गोस्सनर कॉलेज के एक छात्र राहुल कुमार गुप्ता द्वारा फांसी के फंदे पर झूलकर जान गंवाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गुरुवार की रात अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाले स्टूडेंट ने पापा-मम्मी से सुसाइड नोट के माध्यम से माफी मांगी है। इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

सुसाइड की वजह स्पष्ट नहीं

चुटिया थानेदार रवि ठाकुर ने बताया कि राहुल अपने कमरे में था। रात में घर वाले बुलाने उसके कमरे में गए तो वह फंदे पर लटका हुआ था। आनन-फानन में उसे नीचे उतारा गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घरवालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ की, लेकिन आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया।

क्या है सुसाइड नोट में

पुलिस का कहना है कि राहुल ने सुसाइड नोट लिखा है। सुसाइड नोट में उसने कहा है कि उससे गलती हो गई। माता-पिता उसे माफ करें। इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। घर वाले भी पुलिस के सामने आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं कर पाए।

शव का होगा पोस्टमार्टम

चुटिया पुलिस का कहना है कि राहुल के घर वालों के बयान पर यूडी का मामला दर्ज कर लिया गया है। शुक्रवार को राहुल के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके बाद शव परिजनों के हवाले किया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद राहुल की मौत कैसे हुई इसका कारण स्पष्ट हो जाएगा।

x