भारत

‘BJP नेताओं को चप्पलों से मारो, अगर मोदी के नाम पर…’, श्रीराम सेना के प्रमोद मुथालिक का विवादित बयान

बैंगलुरु: कर्नाटक के विवादास्पद नेता और श्रीराम सेना (Controversial Leader And Shri Ram Sena) के प्रमोद मुथालिक (Pramod Muthalik) ने PM नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नाम पर वोट मांगने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर निशाना साधा है।

मुथालिक ने कारवार में लोगों से कहा कि अगर वे डोर-टू-डोर प्रचार (Door-To-Door Campaigning) के दौरान प्रधानमंत्री मोदी का नाम लेते हैं तो BJP नेताओं को चप्पलों से पीटें।

शान से वोट मांगने की कोशिश कीजिए: हिंदू सेना प्रमुख

आपको बता दें कि मुथालिक ने 23 जनवरी को घोषणा की थी कि वह करकला से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) लड़ेंगे। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार मुथालिक ने कहा कि वे नालायक हैं। वे बेकार लोग हैं, जो PM मोदी का नाम लेते हैं। वे अपने कार्यकर्ताओं की समस्याओं को नहीं समझेंगे।

हिंदू सेना प्रमुख ने भाजपा नेताओं को मोदी के नाम और तस्वीर का उपयोग किए बिना मतदाताओं को लुभाने और वोट मांगने की चुनौती भी दी है।
उन्होंने कहा कि इस बार बिना मोदी का नाम लिए वोट मांगे।

पैम्फलेट और बैनर (Pamphlets And Banners) पर मोदी की तस्वीर नहीं होनी चाहिए। मतदाताओं से कहें कि आपने विकास किया है, आपने गायों को बचाया है, आपने हिंदुत्व के लिए काम किया है। अपनी छाती पीट-पीटकर शान से वोट मांगने की कोशिश कीजिए।

BJP नेताओं ने चुनाव लड़ने के लिए आर्थिक मदद की पेशकश भी की

उन्होंने आगे कहा कि वे ऐसा नहीं करेंगे। PM मोदी के नाम का उपयोग किए बिना वोट (Vote) नहीं मांगेंगे। वे फिर से आपके दरवाजे पर आएंगे। आपसे कहेंगे कि आप अपना वोट मोदी को दें।

अगर वे मोदी का नाम लेते हैं तो उन्हें चप्पलों से मारें। इससे पहले मुथालिक (Muthalik) ने यह भी दावा किया था कि उन्हें कुछ बीजेपी नेताओं का समर्थन हासिल है।

उन्होंने यह भा कहा था कि BJP नेताओं ने चुनाव लड़ने के लिए आर्थिक मदद की पेशकश भी की है। उन्होंने चुनाव लड़ने के अपने फैसले से पीछे हटने से भी इनकार किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker