लाइफस्टाइल

आज किस-किस पर बरसेगी भोले की कृपा, जानें अपने राशिफल से…

Today’s Horoscope : आज के राशिफल से आप जान सकते हैं, कैसा रहेगा आपका आज का दिन, किस पर बरसेगी भोले की कृपा। आज का दिन दिन मेष से लेकर मीन राशि के लिए शुभ और खास रहने वाला है। आगे सभी 12 राशियों के लिए आज का राशिफल और उपाय जानिए।

मेष राशि: जीवन में व्यापक परिवर्तन होंगे। अतीत को पीछे छोड़ देंगे। मित्र व प्रिय जनों का साथ मिलेगा और जीवन में समरसता आएगी। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें और बंदर को अकेले अथवा गुड़ चना खिला दें।

वृष राशि: व्यावसायिक जीवन में संबंधित से रहेगा। निजी संबंधों में मधुरता बनाने के लिए जीवनसाथी का सहयोग करें। अतीत की स्मृतियां ताजा हो सकती हैं। सुबह शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें व किसी छोटी बच्ची को वस्त्र दान करें।

मिथुन राशि: व्यावसायिक जीवन में सफलता के योग बनेंगे। अगर आप एक खिलाड़ी हैं तो खेल में भाग लेंगे व आपका उत्साह बढ़ा चढ़ा रहेगा। शारीरिक परिश्रम का फल अच्छा रहेगा। सुबह बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें और गाय को हरा चारा खिला दें।

कर्क राशि: परिवर्तन जीवन का एक नियम है अतः परिवर्तन से ना घबराएं। कारोबार अथवा व्यापार के कारण आपको बाहर जाना पड़ सकता है। आपके ऑफिस में आपके सहयोगी व आपके अधिकारियों का साथ मिलेगा। सुबह चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें और किसी गरीब को आटा या चावल दान करें।

सिंह राशि: व्यावसायिक मामलों को सफलतापूर्वक पूरा करेंगे। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। यात्रा का योग बनेगा। सुबह सूर्य को जल दें और सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें।

कन्या राशि: मन व्यथित व परेशान रहेगा। किसी मित्र से धोखा मिल सकता है। परिवार के साथ समय बिताएंगे तो अच्छा रहेगा। निजी संबंधों में मौन रखेंगे तो अच्छा रहेगा। किसी गरीब को भोजन करा दें व गाय को हरा चारा खिलाएंगे तो दिन अच्छा जाएगा। सुंदरकांड का पाठ करें।

तुला राशि: प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है। रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे। व्यर्थ की भाग दौड़ से मन अवसादित हो सकता है। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें व किसी गरीब को भोजन करा दें। संकट मोचन हनुमान अष्टक का पाठ करें।

वृश्चिक राशि : उत्साह बहुत बढा चढ़ा रहेगा। पुलिस में काम करने वाले लोगों के लिए समय अच्छा है। अपने अधिकारियों की कृपा पात्र बनेंगे। पदोन्नति की संभावनाएं हैं। बंदरों को गुड़ चना या केले खिलाएंगे तो दिन अच्छा रहेगा। सुंदरकांड का पाठ अवश्य करें।

धनु राशि: शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के लिए समय अच्छा है। व्यापार में तरक्की मिलेगी। पति-पत्नी के संबंधों में मधुरता आएगी। पीले रंग का वस्त्र धारण करने से मन में शांति आएगी। बिना वजह किसी से ना उलझे। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मकर राशि : संशय में समय न गंवाए। संघर्ष से जी ना चुराएं। कार्यक्षेत्र में सहकर्मी से ठीक से बात करें अन्यथा बिना वजह झगड़ा हो सकता है। बिना वजह किसी की गवाही न दें। चंद्रमा का बीज मंत्र का जाप करें। किसी गरीब को भोजन कराएंगे तो दिन अच्छा रहेगा। सुंदरकांड का पाठ करें।

कुंभ राशि: मित्र व प्रिय जनों का सत्कार करें। घर में किसी मेहमान के आने की खबर मिलेगी। परिवार में पिता की बात का सम्मान करें अन्यथा उनके गुस्से का कारण बनेंगे। बिना वजह किसी को सलाह देने से बचें वरना दिक्कत का सामना करना पड़ेगा। शांत रहे व शिव की उपासना करें। दिन ठीक रहेगा। बजरंग बाण का पाठ करें।

मीन राशि : उद्योग में तरक्की के लिए समय अच्छा है। कोई नया व्यापार भी शुरू कर सकते हैं। शेयर मार्केट में सफलता के लिए समय अच्छा रहेगा। किसी गरीब को केले दान करेंगे तो दिन अच्छा जाएगा। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर काम पर जाएंगे तो सौभाग्य की प्राप्ति होगी। बजरंग बाण का पाठ करें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker