अजब गज़ब

पति करता है संबंध बनाने से इनकार, शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला

गुजरात: Gujarat के जूनागढ़ जिले (Junagadh District) में एक नवविवाहित दंपति (Newly Married Couple) का अनोखा मामला पुलिस के पास पहुंचा है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

दरअसल पत्नी ने पुलिस में पति के खिलाफ घरेलू हिंसा (Domestic Violence) का मामला दर्ज कराते हुए कहा है कि पति ने शादी (Marriage) तो की है लेकिन उनकी शारीरिक संबंध (Physical Relation) बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह पूरी तरह से दूर भागते हैं और मुझे संतुष्ट नहीं करते हैं।

पति करता है संबंध बनाने से इनकार, शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला-Husband refuses to have a relationship, woman reaches police station with complaint

2022 में हर्षोल्लास से हुई थी शादी

शिकायत में बताया कि 23 साल की इस विवाहिता ने फरवरी, 2022 में पोरबंदर (Porbandar) में शादी की थी। हर्षोउल्लास के शादी (Marriage) संपन्न होने के बाद अभी दो हफ़्ते ही हुए थे कि विवाहिता को एहसास हुआ कि उनके पति को शारीरिक संबंधों (Physical Relations) में कोई दिलचस्पी नहीं है।

पत्नी (Wife) का आरोप हैं कि उसने जब कभी भी पति के साथ अंतरंग होने की कोशिश की तो उसकी कोशिश सफल नहीं हुई और पति (Husband) दूर हो गया है।

उसने कोई भी उत्साह नहीं दिखाया। नवविवाहिता (Newly Married) की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि पति ने शादी तो की लेकिन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसे पत्नी होने का अधिकार नहीं दिया।

ससुराल वालों ने विवाहिता को लगाई फटकार

नवनिवाहिता ने अपनी शिकायत में लिखा है कि जब उसने अपने पति के इस व्यवहार (Behaviour) की जानकारी ससुराल (In Law’s) वालों को दी तो उन्होंने उसे फटकार लगाई और इस विषय पर अब और चर्चा नहीं करने को कहा।

जब उसके पति को पता चला कि उसने अपने माता-पिता (Parents) को बताया है, तो उसने कथित तौर पर उसे जान से मारने की धमकी दी।

पति करता है संबंध बनाने से इनकार, शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला-Husband refuses to have a relationship, woman reaches police station with complaint

सास ने बहू पर चोरी का भी लगाया है आरोप

नवविवाहिता का यह भी आरोप लगाया कि उसकी सास दहेज (Dowry) की मांग कर रही थी और यह कहकर उसे ताना मार रही थी कि उसके पिता ने उसे शादी के तोहफे के रूप में कबाड़ दिया था।

एक बार उस पर उसकी सास ने 200 रुपये चुराने का भी आरोप लगाया था और जब उसने इसका विरोध किया तो उसके पति ने उसकी पिटाई कर दी। Newly Married का कहना है इसके चलते वह अब जूनागढ़ में अपने माता-पिता के घर में ही रह रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker