बिहार

बेगूसराय में हाथ की मेहंदी छूटने से पहले ही नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मामला मायके से जुड़ा हुआ है, घटना की जांच पड़ताल की जा रही है

बेगूसराय: बरौनी थाना क्षेत्र स्थित चकिया ओपी के चकिया गांव में एक नवविवाहिता (NewlyWeds) ने हाथ की मेहंदी छूटने से पहले गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

मृतका स्थानीय निवासी राजीव महतो की पत्नी है। घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

चकिया ओपी प्रभारी दिवाकर कुमार सिंह ने बताया कि पटना जिला के जंजीरा दियारा निवासी मृतका के भाई के आवेदन पर यूडी केस दर्ज किया गया है। मामला मायके से जुड़ा हुआ है, घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

मौका मिलते ही उसने आत्महत्या कर लिया

नवविवाहिता के परिजन ने बताया कि विगत दो मई को बेटी की शादी राजीव महतो के साथ हुई थी। शादी के बाद ससुराल आने के दिन से ही उनकी बेटी हमेशा मोबाइल पर बिजी रहा करती थी। घर के लोगों ने कई बार पूछताछ किया, लेकिन वह कुछ भी मानने को तैयार नहीं थी।

इस बीच जब घर में कोई सदस्य नहीं थे तो उसने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। मृतका के परिजनों के अनुसार लंबे समय से उनकी बेटी का प्रेम प्रसंग अपने मायके में एक युवक से चल रहा था। इसको लेकर परिजनों ने कई बार समझाया-बुझाया भी लेकिन कुछ सुनने को तैयार नहीं थी।

इस बीच परिजनों के दबाव पर शादी हो जाने के बाद उसने अपने भाभी को आत्महत्या कर लेने की बात कही थी लेकिन परिजनों ने गौर नहीं किया, इस बीच मौका मिलते ही उसने आत्महत्या कर लिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker