क्राइमझारखंड

दुमका में गला रेत कर युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने दंपती को किया अरेस्ट, हत्यारोपी की पत्नी के साथ…

दुमका: कुछ दिन पहले एक युवक की गला रेत कर हत्या (Strangulation) कर दी गई थी और उसका शव (Dead Body) तालाब में फेंक दिया गया था। मामला दुमका जिले (Dumka District) के मुफस्सिल थाना (Mufassil Thana) क्षेत्र के कैराबनी गांव का है।

यहां चंदन कुमार विश्वास नाम के एक युवक की डेड बॉडी मिली थी। अब जाकर दुमका पुलिस (Dumka Police) ने इस हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है।

पुलिस ने इस हत्या में शामिल नरेश राणा और उसकी पत्नी फूल कुमारी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। दुमका SDPO नूर मुस्तफा ने बताया कि चंदन कुमार के हत्याकांड मामले में नरेश राणा और उसकी पत्नी फूल कुमारी ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है।

मामला प्रेम प्रसंग (Love Affairs) से जुड़ा हुआ है। फिलहाल दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा दिया गया है।

दोस्त की पत्नी से चंदन को हो गया था प्यार

जानकारी के अनुसार, 28 साल का चंदन कुमार विश्वास (Chandan Kumar Vishwas) अपने गांव से लगभग दो किलोमीटर दूर स्थित दूसरे गांव कैराबनी में एक किराना दुकान चलाता था।

उसके दुकान के बगल में ही 30 साल का नरेश राणा (Naresh Rana) अपनी पत्नी फूलकुमारी के साथ रहता था। चंदन और नरेश में अच्छी दोस्ती थी। वह हमेशा उसके घर आया जाया करता था।

इसी बीच चंदन का प्रेम संबंध (Love Affair) दोस्त की पत्नी फूल कुमारी के साथ हो गया। चंदन अक्सर नरेश की अनुपस्थिति में उसके घर फूल कुमारी से मिलने चला जाता।

धीरे-धीरे इस बात की जानकारी पूरे गांव को हो गई

धीरे-धीरे इस बात की जानकारी पूरे गांव को हो गई। नरेश राणा हमेशा चंदन विश्वास को इस बात के लिए मना करता कि तुम मेरी पत्नी से नहीं मिलो, साथ ही साथ वह इसे लेकर अपनी पत्नी को भी डांट फटकार लगाता था।

धीरे-धीरे परिस्थिति ऐसी हो गई कि फूल कुमारी भी प्रेमी (Lover) चंदन को अपने घर आने से मना करने लगी, तो चंदन उग्र हो जाता। इसे रोकने के लिए नरेश राणा ने गांव में पंचायत भी बैठाई।

पंचायत (Panchayat) में चंदन को मना किया गया कि वह फूल कुमारी से मिलने का प्रयास न करें, लेकिन वह नहीं मान रहा था। ऐसे में नरेश राणा और फूल कुमारी ने चंदन की हत्या का षड्यंत्र रचा।

इस तरह उतारा गया मौत के घाट

फूल कुमारी चंदन को बहला-फुसलाकर गांव के एकांत इलाके में ले गई। वहां उसका पति नरेश पहले से मौजूद था और दोनों ने मिलकर लोहे के धारदार हथियार (Edged Weapon) से उसकी गला काट कर हत्या कर दी और शव (Dead Body) को पास के पास के तालाब में फेंक दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker