ममिता महेर हत्याकांड में भाजपा अध्यक्ष की ओर से गठित महिला नेताओं की जांच कमेटी ने सौंपी अपनी रिपोर्ट

नई दिल्ली: ओडिशा के कालाहांडी जिले में 24 वर्षीय एक अध्यापिका , ममिता महेर की निर्मम हत्या की जांच को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा बनाई गई 3 महिला नेताओं की कमेटी ने अपनी रिपोर्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंप दी है।

आईएएनएस से बातचीत करते हुए टीम की सदस्य एवं भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वानाती श्रीनिवासन ने बताया कि उनकी टीम ने ओडिशा जाकर घटनास्थल का मुयायना किया। वो लोग स्कूल गए और ममिता महेर के माता-पिता और भाई से मुलाकात भी की।

आईएएनएस से बातचीत करते हुए वानाती श्रीनिवासन ने बताया कि भाजपा की इस राष्ट्रीय टीम ने 2 दिन राज्य में रहकर सारे तथ्यों को जुटाया। उन्होने बताया कि हमने ममिता महेर के परिवार वालों के साथ एक घंटे से ज्यादा समय तक मुलाकात की ।

उनकी जांच में एक तथ्य निकल कर सामने आया कि वो चाहते हैं कि निष्पक्ष जांच हो और असली दोषियों को सजा मिले लेकिन वो पूरी तरह से डरे हुए हैं। डर की वजह से वो राज्य सरकार और मंत्री की मिलीभगत के बारे में खुलकर बोलने से बच रहे हैं।

वो जानते हैं कि इसके पीछे एक ताकतवर आदमी का हाथ है। वानाती श्रीनिवासन ने बताया कि ममिता महेर की माताजी की तबियत बहुत खराब है।

आईएएनएस से बातचीत करते हुए भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि तमाम तथ्यों के साथ उन्होने अपनी रिपोर्ट रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को सौंप दी है ।

दरअसल , ओडिशा के ममिता महेर हत्याकांड को लेकर भाजपा राज्य की बीजद सरकार और वहां के एक ताकतवर मंत्री पर गंभीर आरोप लगा रही है। इसी मामले में फैक्ट की जांच-पड़ताल के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के 3 महिला नेताओं की एक जांच टीम बनाई थी।

नड्डा द्वारा 26 अक्टूबर को गठित किए गए इस राष्ट्रीय टीम में भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं तमिलनाडु से विधायक वानाती श्रीनिवासन, हरियाणा से लोकसभा सांसद सुनीता दुग्गल और पश्चिम बंगाल से विधायक श्रीरूपा मित्र चौधरी को शामिल किया गया था।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button