टेक्नोलॉजी

भारत में इस दिन लॉन्च होगा OnePlus Nord CE 2 5G, Vivo और Xiaomi को मिलेगी कड़ी टक्कर

कंपनी ने अपने अपने ट्विटर हैंडल से दी आधिकारिक जानकारी

OnePlus Nord CE 2 5G : स्मार्टफोन कंपनी OnePlus इंडिया में 17 फरवरी को अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 2 5G को लॉन्च करने वाली है। इसकी आधिकारिक जानकारी कंपनी ने अपने अपने ट्विटर हैंडल से दी है।

साथ ही कंपनी ने लेटेस्ट OnePlus Nord CE 2 5G स्मार्टफोन का एक टीजर भी शेयर किया है। जिससे फोन की डिजाइन, स्पेसिफिकेशन और लुक का अंदाजा लगाया जा सकता है।

वहीं सोशल मीडिया पर वनप्लस ने पोस्ट करते हुए कहा है-OnePlus Nord CE 2 5G जल्द आ रहा है।

OnePlus is about to launch its latest smartphone, know features and specifications

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

डिस्पले और प्रोसेसर

OnePlus Nord CE 2 5G स्मार्टफोन में 6.4 इंच की AMOLED डिस्पले मिलेगी जो 90HZ रिफ्रेश रेट होगा है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में कंपनी मीडियाटेक डायमेसिटी 900SOC प्रोसेसर दे सकती है।

इसके अलावा स्मार्टफोन में 4500mAh की डुअल सेल बैटरी मिल सकती है जो 65w के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके साथ ही वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 3.5mm का हैडफोन पोर्ट और 1TB एक्सटरनल स्टोरेज का ऑप्शन भी मिलेगा।

OnePlus is about to launch its latest smartphone, know features and specifications

शुरुआती कीमत

वहीं GSMArena की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, OnePlus Nord CE 2 5G स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 7 SE 5G को रिब्रांड करके पेश किया जा रहा है। लेकिन इस स्मार्टफोन में कंपनी ने कैमरा को अपग्रेड किया है।

जिसमें आपको रियल में ट्रिपल कैमरा सेंसर विद पंच होल के साथ मिलेगा। आपको बता दें Nord CE सीरीज के स्मार्टफोन की इंडिया में शुरुआती कीमत 22,999 रुपये है। ऐसे में इस स्मार्टफोन की कमती कुछ कम जरूर हो सकती है। जो कि, लगभग 20 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।

कैमरा

OnePlus Nord CE 2 5G स्मार्टफोन में रियर में तीन कैमरा सेटअप होगा। जिसमें प्राइमरी कैमरा 64MP, दूसरा कैमरा 8MP अल्ट्रा वाइड कैमरा और तीसरा 2MP का मैक्रेो कैमरा हो सकता है। वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

OnePlus is about to launch its latest smartphone, know features and specifications

स्मार्टफोन के वेरिएंट

अगर इस स्मार्टफोन के वेरिएंट की बात करें तो कंपनी OnePlus Nord CE 2 5G को 6GB रैम और 8GB रैम के ऑप्शन के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। साथ ही इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1TB तक बढाया जा सकता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker