बिजनेस

Flipkart से Exchange Offer में iPhone 13 को 50 हजार से भी कम में खरीदने का मौका

नई दिल्ली: Flipkart पर सेल में Apple iPhone 13 को 50 हजार रुपये से भी कम कीमत पर मिल रही थी। इससे काफी कम कीमत पर लोग iPhone 13 कि खरीदारी भी की लेकिन, ज्यादातर लोगों के हाथ ये डील नहीं लगी। अब फिर से एक बार iPhone 13 को बंपर छूट के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है।

Apple iPhone 13 को 50 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। इसके लिए आपको एक्सचेंज ऑफर और बैंक डील्स का फायदा लेना होगा। इस डील का फायदा आप ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर ले सकते हैं।

iPhone 13

50 हजार रुपये से कम में खरीदने का मौका

iPhone 13 को अभी फिलहाल 66,990 रुपये में लिस्ट किया गया है। ये इसके ओरिजिनल प्राइस से 10 हजार रुपये कम है। लेकिन, अगर आप ऑफर अप्लाई करते हैं तो इसको 50 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है।

Flipkart पर कंपनी 18,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। अगर आपके पास पुराना आईफोन जैसे iPhone 11 या iPhone 12 है तो आपको उसकी अच्छी कीमत मिल जाएगी। आईफोन 11 के लिए आपको लगभग 16 हजार रुपये की एक्सचेंज वैल्यू मिल जाएगी।

Exchange ऑफर में खरीदें

हालांकि, एक्सचेंज वैल्यू फोन की कंडीशन पर भी डिपेंड करती है। आप दूसरे फोन को भी Exchange कर सकते हैं। अगर आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेते हैं तो आईफोन 13 को 50 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है।

SBI Credit Card Holder को एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इससे फोन की कीमत और भी कम हो जाती है। Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड को भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इससे काफी कम कीमत पर iPhone 13 खरीद सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker