टेक्नोलॉजी

इंडियन मार्केट में जल्द आ रहा इस कंपनी का दमदार लेटेस्ट स्मार्टफोन, आपके बजट में…

iQOO New Handset Launch : चीनी स्मार्टफोन ब्रांड नया फोन लॉन्च कर रही हैं। iQOO ने अपने अपकमिंग हैंडसेट IQOO Neo 9 Pro की लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है।

ये स्मार्टफोन भारत में 22 फरवरी को लॉन्च होगा, Vivo का गेमिंग ब्रांड iQOO अपने स्मार्टफोन्स में दमदार प्रोसेसर और दूसरे फीचर्स आकर्षक कीमत पर देता है। कंपनी इस फोन को चीन में पहले ही लॉन्च कर चुकी है।

चीन में ब्रांड ने इस हैंडसेट को iQOO Neo 9 के साथ पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया है। प्रो बेरिएंट को कंपनी भारत में 22 फरवरी को लॉन्ब कर रही है। हालांकि, स्टैहेर्ड वेरिएंट की लॉन्च के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

iQOO Neo 9 Series Price, Launch Date In India, Specifications: Here's What To Expect

जानें क्या हैं कीमत

ब्रांड इस फोन को iQOO Neo 7 Pro के सक्सेसर के रूप में लॉन्च कर रहा है। IQOO Neo 7 Pro को ये डिवाइस रिप्लेस करेगा, जिसे कंपनी ने पिछले साल भारत में 34,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था, उम्मीद है कि इस बार कंपनी QOO Neo 9 Pro की भी प्राइसिंग 40 हजार रुपये से कम रखेगी।

हालाकि, कंपनी ने इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। ये फोन लॉन्चिंग के बाद Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ब्रांड ने इसकी माइक्रो साइट भी लाइव कर दी है।

iQOO Neo 9 Pro appears on AnTuTu ahead of launch this month, crosses 2.3 million

क्या है खासियत?

IQOO Neo 9 Pro में 6.78-inch का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा, सकीन HDR 10+ सपोर्ट के साथ आएगी। हैंडसेट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर पर काम करेगा। इसमें 12GB RAM और 16GB RAM का ऑप्शन मिल सकता है।

स्टोरेज की बात करें, तो इसमें 512GB तक का ऑप्शन मिलेगा, स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड Funtouch OS 14 पर काम करेगा, इसमें आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका मेन लेंस 50MP का होगा और से कैडरी लेस भी 50MP का ही होगा, फ्रंट में कंपनी 16MP का सेल्फी कैमरा दे सकती है।

स्मार्टफोन Q1 चिप के साथ आएगा। इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और VC कूलिंग सिस्टम मिलेगा, डिवाइस डुअल सिम सपोर्ट, IR ब्लास्टर, GPS के साथ आएगा, स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5160mAh की बैटरी दी गई है, जो 120W की चार्जिंग सपोर्ट करेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker