विदेश

… और कंटेनर में अपने प्रेमी की डेड बॉडी के नीचे लेटी रही 27 साल की प्रेमिका

Israel and Hamas War Painful Stories: इजरायल और हमास युद्ध (Israel and Hamas war) के बीच कई तरह की दर्दनाक कहानियां (Painful Stories) निकलकर सामने आ रही है। एक ऐसी ही खौफनाक कहानी सामने आई है।

इस सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। हमास आतंकियों के हमले के बाद 27 वर्षीय इजरायली महिला नोम मजाल बेन-डेविड (Noam Mazal Ben-David) एक बड़े कूड़े के कंटेनर में एक दर्जन अन्य पीड़ितों के साथ अपने मृत प्रेमी के शव के नीचे चुपचाप लेटी रहीं।

नोम मजल बेन-डेविड एक पेशेवर मॉडल हैं और फैशन इंडस्ट्री (Professional Models and Fashion Industry) के साथ काम करती हैं और सुपरनोवा संगीत समारोह में भाग लेने के लिए उत्सुक थीं।

… और कंटेनर में अपने प्रेमी की डेड बॉडी के नीचे लेटी रही 27 साल की प्रेमिका- ...And the 27 year old girlfriend was lying under the dead body of her lover in the container.

लगभग दो घंटे तक अपना दर्द दबाए रखा

नोआम मजाल बेन-डेविड, उनके प्रेमी और उनके अन्य दोस्त 7 अक्टूबर सुबह सुपरनोवा संगीत समारोह में (Concert) डांस करने में व्यस्त थे, जब हमास ने दक्षिणी इजरायली शहरों पर आतंकवादी हमला किया। इस दौरान बेन-डेविड को भी पैर और कूल्हे में गोली लगी थी और उनका खून तेजी से बह रहा था।

लेकिन उन्हें डर था कि उनकी चीख निकलते ही उनकी मौत निश्चित है, क्योंकि हमास के बंदूकधारियों को पता चल जाएगा कि वह कहां छिपी हैं। इसलिए उन्होंने लगभग दो घंटे तक अपना दर्द दबाए रखा, जिससे उन्हें अपनी जान बचाने में मदद मिली।

नोआम ने कह, मैंने डेविड से कहा, चलो कंटेनर के अंदर चलें, मैं उन्हें करीब आते हुए महसूस कर सकती हूं। हमने बाईं ओर अंदर जाना चुना। फिर उन्होंने दाहिनी ओर ग्रेनेड (Grenade) फेंका, तब हमें पता चल गया कि वहां मौजूद सभी लोग मर चुके हैं।

… और कंटेनर में अपने प्रेमी की डेड बॉडी के नीचे लेटी रही 27 साल की प्रेमिका- ...And the 27 year old girlfriend was lying under the dead body of her lover in the container.

नोआम ने कहा…

महिला के प्रेमी ने इसके बाद उस दूसरे कंटेनर में ले गया और उसे अंदर जाने को कहा। इसके बाद प्रेमी ने नोआम (Noam) से कहा की वह खुद को घायलों और शवों के बीच छुपा ले।

नोआम (Noam) ने कहा ‘जैसे ही हमास के बंदूकधारी पास आए, डेविड ने मुझे कंटेनर में जाने को कहा। लेकिन इस दौरान हमास आतंकी कंटेनर में कूदा और ‘अल्लाहु अकबर’ चिल्लाया और एक बम फट गया।

इसके बाद बंदूकधारियों ने डेविड पर गोलियों की बौछार कर दी जो उसके सीने में लगी। David ने अपने घावों के कारण दम तोड़ दिया और नोआम एक लड़की के शरीर के नीचे पड़ी रही, जिसके कंधे और डेविड के शरीर में गोली लगी थी उन्होंने कहा कि शवों के बीच में छिपे 16 में से शायद चार बचे थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker