झारखंड

इटखोरी पुलिस ने दो लुटेरों को किया गिरफ्तार, देसी कट्टा और गोलियों समेत कई सामान बरामद

चतरा जिले के इटखोरी (Itkhori ) के नगवां पुल के पास से गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

Itkhori Police Arrested Two Robbers: चतरा जिले के इटखोरी (Itkhori ) के नगवां पुल के पास से गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों लुटेरे बिहार के रहने वाले हैं। इनमें पटना के मनेर थाना क्षेत्र के दवेशपुर गांव निवासी अजय पासवान और विक्रम थाना क्षेत्र के मंझनपुर गांव निवासी नवनीत कुमार उर्फ छोटू शामिल हैं।

पुलिस को इन लुटेरों (Robbers) के पास से एक देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल (Desi Pistol) और पांच गोलियां साथ ही 1100 रुपए, एक अपाची और दो अलग-अलग कंपनियों का मोबाइल फोन मिला है।

मामले में एसपी विकास पांडेय ने बताया कि 12 मार्च को पितिज गांव में पांच अज्ञात अपराधियों ने मिलकर ग्रामीण गैस वितरण एजेंसी से Pistol दिखाकर जगदेव कुमार दांगी के पैकेट से 5000 रुपए छिन लिए थे। जिसके बाद मामले में उमेश पासवान ने इटखोरी थाना में लिखित आवेदन दिया था। इसी मामले को लेकर उक्त दोनों अपराधियों की पहचान की जा रही थी।

दोनों के खिलाफ दर्ज है कई मामले

उन्होंने बताया कि इसके पूर्व भी उक्त दोनों ने हंटरगंज सहित अन्य स्थानों में लूटपाट की है। दोनों अपराधिक इतिहास रहा है। बिहार के कई थानों में इनके विरुद्ध कई मामले दर्ज हैं।

इस अभियान में DSP मुख्यालय रोहित कुमार रजवार, ईटखोरी थाना प्रभारी सुर्याप्रताप सिंह, हरिद्वार प्रसाद मंडल जवान रोहित राम, मो0 अब्बास आलम, अवध यादव एवं अन्य शामिल थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker