झारखंड

वकीलों ने जिला रजिस्ट्रार को लिफ्ट ठीक करने के लिए दिया मांगपत्र, कुछ अन्य…

गुरुवार को वकीलों के समूह में जिला व्यवहार न्यायालय भवन (District Civil Court Building) की लिफ्ट ठीक और दो अन्य मामलों को लेकर जिला रजिस्ट्रार को एक मांग पत्र सौंपा।

Jamshedpur Civil Court: गुरुवार को वकीलों के समूह में जिला व्यवहार न्यायालय भवन (District Civil Court Building) की लिफ्ट ठीक और दो अन्य मामलों को लेकर जिला रजिस्ट्रार को एक मांग पत्र सौंपा।

इसकी प्रति झारखंड हाई कोर्ट (Jharkhand High Court) के रजिस्ट्रार को भी भेजी गई।

बता दें कि इन समस्याओं के समाधान के लिए अधिवक्ता सुधीर कुमार पप्पू के नेतृत्व में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। सुधीर कुमार पप्पू ने बताया कि जिला न्यायालय भवन की दोनों लिफ्ट प्राय खराब रहती है और इससे बुजुर्ग वकील एवं पक्षकारों को पहले और दूसरे तल में जाने में परेशानी हो रही है।

किसी किसी Court Room में वकीलों के बैठने के लिए पर्याप्त संख्या में बेंच नहीं है और उनकी नियमित रूप से सफ़ाई नहीं होती है।

मांग पत्र पर Bar Association के पूर्व अध्यक्ष एवं ट्रस्टी मनोरंजन दास, पूर्व सह सचिव मोहम्मद कासिम, रतन चक्रवर्ती, निमाई चंद्र पांडा, ओ पी सिंह, बीवी सुब्रमण्यम, बबीता जैन, रास बिहारी, आर सत्पथी, एम सिंह, डी के चौधरी, जेकेएम राजू, राहुल कुमार, बाबू नंदी कुलविंदर सिंह और अन्य वकीलों ने साइन कर अपना समर्थन जताया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker