झारखंड

जमशेदपुर में चार जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल और लूटी हुई स्कूटी के साथ पांच गिरफ्तार

वारदात की योजना बनाते पांच बदमाश गिरफ्तार, कट्टा बरामद

जमशेदपुर: जमशेदपुर पुलिस ने वारदात की योजना बना रहे पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इनके पास से दो देशी कट्टे बरामद किए हैं। यह जानकारी रविवार को जमशेदपुर के एसएसपी डॉ एम तमिल वाणन ने प्रेसवार्ता में दी।

उन्होंने बताया कि यह अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। इससे पहले ही मानगो पुलिस को इनकी साजिश का पता लग गया।

गिरफ्तार किए गए अपराधियों में मानगो हयात नगर निवासी वसीम अंसारी उर्फ वसीम खान उर्फ काले, कपाली निवासी मो सफीक अली, जाहिद खान, जवाहर नगर रोड नंबर 13 बी निवासी राशिद उर्फ रौनक और शब्बीर अली उर्फ सन्नो बच्चा शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि शनिवार रात को पुलिस को सूचना मिली की मानगो थाना क्षेत्र में कुछ युवक किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

पुलिस ने जवाहर नगर रोड नंबर 15 फॉरेस्ट में छापेमारी कर एक देशी कट्टे के साथ वासिम अंसारी उर्फ वसीम खान उर्फ काले और मो सफीक अली को गिरफ्तार किया। पूछताछ में दोनों ने तीन अन्य अपराधियों के नाम बताए।

जांच में यह भी पता चला कि गिरोह के अपराधियों ने आजादनगर थाना क्षेत्र में एक ज्वेलर्स से लूट की घटना को अंजाम दिया।

इसके अलावा मेडिकल दुकानदार से स्कूटी की लूट की थी। इसके अलावा मानगो रोड नंबर 13बी में भी सभी ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग की थी।

इन अपराधियों के पास से चार जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल और लूटी हुई स्कूटी बरामद की गई है। पुलिस ने सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker