झारखंड

हिल टॉप स्कूल के पूर्व छात्र ने स्कूल के सामने खुद को लगाई आग, इलाज के दौरान मौत

जमशेदपुर जिले के टेल्को थाना क्षेत्र हिल टॉप स्कूल (Hill Top School) के सामने मंगलवार की देर रात केरोसिन (Kerosene) छिड़कर आग लगा लेने वाले छात्र शुभाशीष मल्लिक की टाटा मुख्य अस्पताल में शनिवार की मध्यरात्रि मौत हो गई।

Hill Top School : जमशेदपुर जिले के टेल्को थाना क्षेत्र हिल टॉप स्कूल (Hill Top School) के सामने मंगलवार की देर रात केरोसिन (Kerosene) छिड़कर आग लगा लेने वाले छात्र शुभाशीष मल्लिक (Shubhashish Mallik) की टाटा मुख्य अस्पताल में शनिवार की मध्यरात्रि मौत हो गई।

बीते चार दिनों से अस्पताल में छात्र का इलाज चल रहा था।

हिल टॉप स्कूल का पूर्व छात्र था शुभाशीष

मिली जानकारी के अनुसार छात्र Hill Top School का छात्र था और यहां से Passout होने के बाद कोलकाता में सेंट जेवियर कॉलेज में BCom की पढ़ाई कर रहा था।

उसके पिता टाटा मोटर्स के पूर्व कर्मचारी है और गोविंदपुर के कामधेनु अपार्टमेंट में रहते है। बड़ा पुत्र बंगलुरू में नौकरी करता है।

घटना के विषय में जानकारी देते हुए टेल्को थाना की पुलिस को छात्र के पिता अशोक मल्लिक ने बताया था कि बिना किसी जानकारी के पुत्र कोलकाता से मंगलवार सुबह Tatanagar Station आ गया था। पूरे दिन इधर उधर समय बिताने के बाद देर रात टेल्को पहुंचा। हिल टॉप स्कूल गेट के सामने शरीर मे आग लगा ली।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker