रांची के युवक को मोमोज की लगी ऐसी लत कि हुआ यह अंजाम

दुकान पर मोमोज खाकर उसके पैसे नहीं देने पर हुए विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है। घटना बरियातू थाना क्षेत्र के Medical Chowk की है।

News Aroma Desk

Ranchi Youth got so Addicted to Momos that this Happened : दुकान पर मोमोज खाकर उसके पैसे नहीं देने पर हुए विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है। घटना बरियातू थाना क्षेत्र के Medical Chowk की है।

Medical Chowk स्थित इंडियन मोमोज दुकान संचालक ने ग्राहक को मोमोज देकर जब उससे पैसे मांगे, तो ग्राहक और उसके एक दोस्त ने मिलकर दुकान वाले को जमकर पीट दिया। घटना की सूचना बरियातू थाना (Bariatu Police Station) की पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस ने मारपीट करने के आरोपी ग्राहक को गिरफ्तार कर लिया है।

एक महीने से बिना पैसे दिये ही मोमोज खा रहा था राहुल

दुकान संचालक का नाम मनीष कुमार सिंह है और वह डॉक्टर्स कॉलोनी के रहनेवाले हैं। वहीं, गिरफ्तार आरोपी का नाम राहुल राज दत्ता है और वह DIG मैदान के पास रहता है। दुकान संचालक मनीष कुमार सिंह (Manish Kumar Singh) ने इस मामले में बरियातू थाना में FIR दर्ज करायी है। इ

समें उन्होंने बताया है कि पिछले एक महीने से राहुल राज दत्ता उनकी दुकान पर आता था और पैसा दिये बगैर मोमोज खाकर चला जाता था। परेशान होकर उन्होंने इस बार राहुल से पैसे मांग लिये, तो उसने गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। वहीं, आरोपी राहुल के दोस्त ने जान से मारने की धमकी दी।

बीच-बचाव करने आये गार्ड का सिर फोड़ दिया

दुकान संचालक मनीष कुमार सिंह ने बताया कि हमले में जब उनको गंभीर चोट लगी, तो बगल में स्थित Jharkhand Eye Bank के गार्ड प्रकाश छेत्री बीच-बचाव करने पहुंचे। आरोपी ने उनके साथ भी मारपीट की और उनका सिर फोड़ दिया। घटना की जानकारी तुरंत Police को दी गयी।

पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी राहुल राज दत्ता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से हमले में प्रयुक्त लोहे का बाला व नुकीला हथियार भी बरामद किया है। Police उसके दोस्त की तलाश में छापामारी कर रही है।

हमें Follow करें!