झारखंड

स्पीडी ट्रायल कर अंकिता के हत्यारे को फांसी दिलाएगी सरकार: बन्ना गुप्ता

रांची: राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) और पेयजल मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा है कि अंकिता के हत्यारे को फांसी दिलायी जायेगी।

नेपाल हाउस (Nepal House) में अपने मंत्रालय कक्ष में सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में मंत्रियों ने कहा कि अंकिता केवल दुमका की नहीं, पूरे राज्य की बेटी थी।

RIMS में उसके इलाज में कोई कमी नहीं रखी गयी थी। सरकार उसके हत्यारों को फांसी (Execute) की सजा दिलाकर रहेगी। अपराधियों, आतंकियों का कोई धर्म नहीं होता।

इसी के साथ मंत्रियों ने मामले को लेकर BJP पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि BJP इस पर राजनीति कर रही है।

राज्य सरकार इस विषय पर संवेदनशील है। हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्पीडी ट्रायल (Speedy Trial) कर उसे फांसी की सजा तक पहुंचाया जायेगा।

Jharkhand की जनता और सेवा के लिए हम लोग कार्य कर रहे हैं : बन्ना गुप्ता

बन्ना गुप्ता ने कहा कि हम लोग जियो और जीने दो के सिद्धांत पर चलने वाले लोग हैं। राजनीति में वैचारिक मतभेद होते हैं। आटे में नमक हो चलेगा, लेकिन नमक में आटा बर्दाश्त नहीं।

Jharkhand की जनता और सेवा के लिए हम लोग कार्य कर रहे हैं। Covid के बाद हम लोग जनहित के लिए कार्य कर रहे हैं, तो विपक्ष के पेट में दर्द हो रहा है।

आज जो स्थिति है, उससे हॉर्स ट्रेडिंग (Horse Trading) की बू आ रही है। BJP क्यों पीठ में छुरी मार रही है, इससे अच्छा है कि डायरेक्ट 356 लगा कर हमारी सरकार को बर्खास्त कर दे।

Raj Bhavan पर भरोसा जताते हुए मंत्रियों ने कहा कि हमें अपनी संवैधानिक संस्था और राजभवन (Raj Bhavan) पर पूरा विश्वास है। हम राजभवन से आशा करते हैं कि वे न्याय करेंगे।

इस घटना का पटापेक्ष करेंगे, ताकि जनता की सेवा वे कर सकें। जनता ने इसी के लिए हमें समर्थन देकर जिताया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker