झारखंड

रामगढ़ SDPO ने पत्नी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- भू-माफिया और कुछ राजनेता कर रहे फंडिंग

उनकी पत्नी हिंसक व्यवहार की हैं और उनके द्वारा मनगढ़ंत आरोप लगाया जा रहा है

रामगढ़: रामगढ़ SDPO की पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने थाने में न्याय की गुहार लगाई तो एसडीपीओ किशोर कुमार रजक (SDPO Kishore Kumar Rajak) भी खुलकर सामने आए।

उन्होंने कहा कि जहां भी उनकी पत्नी किराए के मकान में या शरण लेकर रह रही हैं, वहां ना तो वे खुद गए हैं और ना किसी को भेजा है।

उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी हिंसक व्यवहार की हैं और उनके द्वारा मनगढ़ंत आरोप लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि रामगढ़ के कुछ राजनेता, कुछ भूमाफिया, कुछ हिंदू संगठन के लोग और कुछ दलाल उन्हें अवैध फंडिंग कर रहे हैं।

लिखित शिकायत उन्होंने एसपी प्रभात कुमार को दी है

उनका कहना है कि इसमें कुछ लोग उनकी पत्नी के साथ षड्यंत्र रच रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनकी मंशा उनको रामगढ़ से हटाने है।

जिसे लेकर उनलोगों ने उनकी पत्नी को 5 से 10 लाख का फंडिंग तक किया है, जिसका उनकी पत्नी ने उनके आवास में प्लांट कर उसका वीडियो बना ली है।

एसडीपीओ ने ये भी बताया कि उन्होंने अपने आवास के कोने-कोने का खोज कर लिया है। लेकिन पैसा अबतक नहीं मिला है। लिखित शिकायत उन्होंने एसपी प्रभात कुमार को भी दिया है।

लोगों की मंशा, मैं रामगढ़ SDPO के पद से हटा दिया जाऊं

उन लोगों की मंशा यह है कि मैं रामगढ़ एसडीपीओ के पद से हटा दिया जाऊं। लेकिन उन्हें न्याय पद्धति पर पूरा भरोसा है।

उन्होंने कहा कि जिन जिन स्थानों पर वर्षा श्रीवास्तव रही हैं उनमें से दो घरों के मालिकों का नंबर भी उनके पास है।

वहां पर जिस तरह का व्यवहार वर्षा श्रीवास्तव ने किया है , जिस तरीके का हिंसक माहौल वहां बनाया है, वहां के लोग खुद बयां करेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker