क्राइमझारखंड

पलामू में अपराधियों ने रेलवे इंजीनियर को मारी गोली, गंभीर

इंजीनियर बिहार के मोतिहारी जिला के गायत्री नगर निवासी बताए गए हैं

मेदिनीनगर: हुसैनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत सोननगर सिमरसोत गांव के मेजर ब्रिज संख्या 109 के समीप रेलवे के थ्री लाइन में रेलवे ड्रेन के काम कर रहे कर्मियों पर मंगलवार की दोपहर को अपराधियो ने गोलियां चलायी।

इसमें अशोका विल्डकॉन कंपनी के इंजीनियर बिरेंद्र कुमार (28) के बाएं पैर के जांघ में दो गोली और कमर में एक गोली लगी ही।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को सोननगर से पतरातू के तक थ्री लाईन निर्माण का कार्य चल रहा था।

उसी वक्त इंजीनियर बिरेन्द्र कुमार अपने वर्कर से काम करा रहे थे। तभी दो पहिया वाहन से आये कुछ अज्ञात लोगों द्वारा गोली चलाई गयी।

इसमें इंजीनियर बिरेंद्र के बाये पैर व कमर सहित तीन गोली लग गई। इंजीनियर बिहार के मोतिहारी जिला के गायत्री नगर निवासी बताए गए हैं।

इस घटना के बाद घायल को तुरन्त अनुमण्डल अस्पताल लाया गया एवं उचित इलाज के लिए घायल को मेदिनीनगर भेज दिया गया है। फिलहाल डॉक्टरों ने इंजीनियर बिरेंद्र की हालत ठीक बतायी हैं।

उल्लेखनीय है कि अशोका बिल्डिकंन कंपनी रेल निर्माण के कार्य कर रही हैं। इससे पूर्व भी 8 जुलाई 2021 में इसी वर्ष कंपनी के गेट पर गोली चलाई गई थी।

औरंगाबाद जिला के बटानी गांव निवासी को गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया था। इस घटना से सभी इंजीनियर और वर्कर में दहशत का मौहोल व्याप्त है।

इधर, घटना के सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पूज्यप्रकाश सहस्त्र दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट चुके हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker