क्राइमझारखंड

झारखंड में यहां छात्रा से शिक्षक ने की छेड़खानी तो विभागीय हुआ रेस, अब थाने में कराया गया मामला दर्ज

दुमका: शिक्षक-विद्यार्थी (Teacher Student) के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला जिले के जरमुंडी क्षेत्र से सामने आया है।

यहां के ऊपर बाजार के कन्या मध्य विद्यालय (Girls Middle School) में पढ़ने वाली एक छात्रा से शिक्षक ने छेड़छाड़ (Molestation) की है।

हालांकि शिक्षक (Teacher) के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद विभागीय निर्देश के बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया है। घटना के बाद से लोगों में रोष व्याप्त है।

हालांकि यह मामला पिछले महीने का है। शिक्षक (Teacher) पर आरोप है कि वह छात्रा से लगातार अश्लील हरकत करता आ रहा था।

तंग आकर छात्रा ने की शिकायत

आखिरकार हिम्मत जुटाकर उसने अभिभावक (Parent) को शिक्षक के गंदी हरकत की जानकारी दी और अभिभावक (Parent) की सहायता से विभाग के वरीय पदाधिकारियों को मामले से अवगत कराया।

जिसके बाद छात्रा की शिकायत पर जिला शिक्षा अधीक्षक के पत्र के आधार पर Regional Education Extension Officer Neelam Kumari 12 जुलाई को जरमुंडी कन्या मध्य विद्यालय पहुंची और पीड़ित छात्रा से मामले में पूछताछ की। इस मौके पर रानीश्वर व जरमुंडी BEEO भी जांच में सहयोगी की भूमिका में मौजूद थे।

जांच में मामला मिला सही

जांच में मामला सही पाए जाने पर Regional Education Extension Officer ने जिला शिक्षा अधीक्षक को मामले की रिपोर्ट सौंपी।

जिसके बाद विभाग द्वारा आरोपी शिक्षक (Teacher) के विरुद्ध जरमुंडी BEEO करूणारानी द्वारा जरमुंडी थाना में गत सोमवार को मामला दर्ज करायी गयी है।

इधर, FIR के आधार पर पुलिस मामले में आवश्यक कारवाई हेतु जुट गई है। अभी तक संबंधित शिक्षक (Teacher) को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

बताया जाता है कि आरोपी शिक्षक (Teacher) अभी अवकाश पर हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जा सकता है। पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए रेस हो गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker