क्राइमझारखंड

झारखंड : महिला सिपाही से पहले की दोस्ती, फिर प्यार और अप्राकृतिक यौनाचार, हुआ गिरफ्तार, गया जेल

10 दिनों में दुष्कर्म के मामले में एसआईआरबी के दो जवानों को जेल भेजा जा चुका है

दुमका : महिला सिपाही से दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौनाचार करने के आरोप में गिरफ्तार एक जवान को बुधवार को जेल भेज दिया गया।

आरोपी जवान का नाम नवीन मालतो है, जो स्पेशल इंडियन रिजर्व बटालियन (एसआईआरबी) में पदस्थापित है।

नवीन मालतो मूलरूप से गोड्डा जिले के सुदरपहाड़ी का रहनेवाला है। वह फिलहाल नकटी स्थित होमगार्ड प्रशिक्षण केंद्र के परिसर में रह रहा था। वहीं, पीड़िता गुमला की रहनेवाली है और नकटी में महिला सिपाही के रूप कार्यरत है।

यह है मामला

महिला सिपाही की शादी हो चुकी है और रिश्ते में अनबन हो जाने की वजह से उसने सामाजिक रूप से पति से तलाक ले लिया। दो साल पहले महिला सिपाही की साथ काम करनेवाले जवान नवीन मालतो से दोस्ती हुई।

दोस्ती प्यार में बदल गयी और आरोपी जवान ने शादी का झांसा देकर उसे अपने जाल में फंसा लिया। प्रेम जाल में फंसाने के बाद उसे पत्नी का दर्जा देते हुए एसपी कॉलेज के पीछे एक मकान में साथ रहने लगा।

आरोप है कि इस बीच जवान ने महिला के बैंक खाते से छह लाख रुपये की निकासी भी कर ली। लगातार दुष्कर्म के बाद वह उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने लगा।

जब महिला से यह सब बर्दाश्त नहीं हुआ, तो उसने जवान पर शादी करने का दबाव बनाया। इनकार करने पर महिला सिपाही सोमवार की शाम महिला थाना गयी और प्रभारी प्रियंका कुमारी को सारी बात बतायी।

मामला दर्ज कर मंगलवार की शाम जवान को नकटी से नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया। थाना लाने के बाद उसकी हालत खराब हो गयी, तो पुलिस अभिरक्षा में रात को मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कैदी वार्ड में उसे भर्ती कराया गया। बुधवार को उसे अस्पताल से

छुट्टी दिलाकर जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी प्रियंका ने बताया कि जवान के खिलाफ दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौनाचार का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

10 दिनों में दो जवान दुष्कर्म के आरोप में गये जेल

नकटी स्थित यह परिसर अब जवानों की अय्याशी का अडडा बनता जा रहा है। 10 दिनों में दुष्कर्म के मामले में एसआईआरबी के दो जवानों को जेल भेजा जा चुका है।

आरोप के मुताबिक, 25 सितंबर को गुमला के निरंजन मालतो नामक जवान ने एक महिला सिपाही की बेटी से जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया था। मां ने जवान के खिलाफ मुफस्सिल थाना में मामला दर्ज कराया था। 26 सितंबर को आरोपी जवान को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker