झारखंड : प्यार में नाकाम प्रेमी ने व्हाट्सएप पर लगाया खुदकुशी का स्टेटस, फिर…

शुक्रवार सुबह 5 बजे उसने फांसी लगाई। फांसी लगाने के पूर्व विवेक ने अपने Whatsapp के स्टेटस में एक फोटो शेयर किया, जिसमें अपने गले में उसने फांसी का फंदा लटका रखा था। इसके साथ ही एक फोटो Instagram पर शेयर करते हुए अपना दुख प्रकट किया।

News Aroma

Jharkhand Failed Lover Committed Suicide : व्यापारी और समाजसेवी मुन्ना शर्मा (Munna Sharma) के इकलौते बेटे विवेक शर्मा (38) ने शुक्रवार को फांसी लगाकर जान दे दी। उसने शुक्रवार को फांसी का Live Demo देकर Selfie Status लगाया और इसके बाद फंदे से लटक गया। घटना मानगो के NH -33 दलमा बेस कॉलोनी में घटी।

शुक्रवार सुबह 5 बजे उसने फांसी लगाई। फांसी लगाने के पूर्व विवेक ने अपने Whatsapp के स्टेटस में एक फोटो शेयर किया, जिसमें अपने गले में उसने फांसी का फंदा लटका रखा था। इसके साथ ही एक फोटो Instagram पर शेयर करते हुए अपना दुख प्रकट किया। विवेक शर्मा चार बहनों का इकलौता भाई था।

उलीडीह के थाना प्रभारी सोनू कुमार के अनुसार, 38 वर्षीय विवेक शर्मा का एक युवती से प्रेम संबंध था और वह शादी करना चाहता था। हालांकि उसके परिवार वाले इस विवाह के लिए तैयार नहीं थे। कुछ दिन पहले युवती का विवाह हो गया। उसके बाद से विवेक Depression में चला गया। बताया जाता है कि गुरुवार को ही उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया था

हमें Follow करें!

TAGGED:
x