झारखंड

झारखंड : गांव छोड़ने के बहाने युवती से रेप, छोटी बहन से छेड़छाड़

गढ़वा: जिले से हैरान परेशान करने वाली घटना सामने आया है। इसमें दो बहनों में एक से दुष्कर्म (Rape) और दूसरी से छेड़छाड़ (Molestation) का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि एक पिकअप वैन (Pickup Van) के चालक ने ही वारदात को अंजाम दिया है। इसमें दो लोगों के खिलाफ पीड़िताओं ने केस दर्ज कराया है। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच हुआ है।

बहन-बहनोई के पास जा रही थी दोनों बहनें

जानकारी के अनुसार दोनों बहनें पलामू जिलांतर्गत चैनपुर थाना के एक गांव स्थित बहन-बहनोई (Sister-in-Law) के घर जा रही थी।

इसी क्रम में सलेया जंगल के पास पिकअप वाहन लेकर जा रहा चालक मुस्तफा अंसारी (Mustafa Ansari) वाहन रोककर चलने के लिए कहा।

मुस्तफा बोड़ी गांव का ही रहने वाला है। उसपर दोनों बहने पिकअप पर बैठ गई। उसके बाद वह पिकअप बोड़ी गांव न ले जाकर सलेया जंगल ले गया। वहां दोनों बहनों को जबरन उतार दिया।

वहां 22 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं उसकी छोटी बहन के साथ मुस्तफा के साथ जा रहा एक अन्य युवक ने छेड़छाड़ (Molestation) की।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दोनों को जंगल में ही छोड़कर भाग गए। वहां से बहन-बहनोई के घर आने के बाद उन्हें घटना की जानकारी दी।

बोड़ी गांव के पास जंगल में हुई वारदात

सूचना पर उनके पिता भी बोड़ी गांव पहुंच गए। जानकारी मिलने के बाद उनके पिता उन्हें लेकर थाना आने लगे तभी आरोपी मुस्तफा और उनके परिजन रास्ते में रोककर जान से मारने की धमकी देने लगे।

गांव के कई लोग भी दुष्कर्म पीड़िता बेटी की शादी (wedding) की बात कर थाना जाने से रोक दिया। उसके बाद आरोपी शादी से इंकार कर दिया।

गांव से किसी तरह बेटियों (Daughters) के साथ निकलकर गुरुवार को थाना पहुंच केस दर्ज कराया। प्रभारी थाना प्रभारी विकास कुमार ने केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी (Arrest) के लिए छापेमारी (Raid) की जा रही है।

हालांकि अभी तक दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। घटना के बाद से लोगों में रोष व्याप्त (Rampage) है।

लोगों का कहना है कि यह इस तरह की पहली घटना है जो यात्रियों के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। ग्रामीण पुलिस पर आरोपियों की गिरफ्तारी का दबाव बना रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker