क्राइमझारखंड

हजारीबाग में शराब के लिए बेटे ने की मां की हत्या, गिरफ्तार

हजारीबाग: केरेडारी थाना क्षेत्र अंतर्गत चट्टी बरियातू गांव में एक युवक ने अपनी मां की गला रेत कर हत्या कर दी। घटना शनिवार की देर शाम की है। इधर पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मनोज राणा ने अपनी मां सीता देवी (65) की गला रेत कर हत्या कर शव को अपने ही होटल में बंद कर छिपा दिया था।

बताया जाता है कि मनोज राणा आए दिन शराब पीने के लिए अपनी मां और पत्नी से पैसे की मांग करता था। पैसा नहीं देने पर वह उनके साथ मारपीट और लड़ाई करता था।

इसी क्रम में शनिवार को उसने गला रेत कर अपनी मां की हत्या कर दी। हत्या कर शव को त्रिपाल में लपेट कर होटल में ही बंद कर दिया।

शनिवार को जब लोगों ने उसे दुकान खोलने को कहा तो वह आनाकानी करने लगा। जब लोगों ने उसके होटल का शटर उठाया तो खून से लथपथ उसकी मां का शव देखा।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मनोज राणा को गिरफ्तार कर लिया। केरेडारी थाना प्रभारी अमित कुमार द्विवेदी ने बताया कि मनोज राणा शराब पीने का आदी था।

अपनी मां और पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे मांगता था। पैसे नहीं मिलने पर हत्या पर उतारू हो जाता था। आशंका जताई जा रही है कि इसी वजह से उसने अपनी मां की हत्या कर दी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker