झारखंड

झारखंड हाई कोर्ट के अधिवक्ता राजीव कुमार के अग्रिम जमानत याचिका पर हुई सुनवाई

CBI के विशेष न्यायाधीश पीके शर्मा (Judge PK Sharma) की अदालत में मंगलवार को कोलकाता कैश कांड में आरोपित झारखंड हाई कोर्ट (Jharkhand High Court) के अधिवक्ता राजीव कुमार की ओर से दाखिल अग्रिम जमानत याचिका (Anticipatory Bail Petition) पर आंशिक सुनवाई हुई।

Jharkhand High Court: CBI के विशेष न्यायाधीश पीके शर्मा (Judge PK Sharma) की अदालत में मंगलवार को कोलकाता कैश कांड में आरोपित झारखंड हाई कोर्ट (Jharkhand High Court) के अधिवक्ता राजीव कुमार की ओर से दाखिल अग्रिम जमानत याचिका (Anticipatory Bail Petition) पर आंशिक सुनवाई हुई।

अदालत ने अगली सुनवाई की तारीख 18 अप्रैल निर्धारित की है। कैश कांड में CBI की दिल्ली शाखा ने तीन फरवरी को कोलकाता कारोबारी अमित अग्रवाल और राजीव कुमार के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। इस पर अदालत ने संज्ञान लेते हुए आरोपित को समन जारी किया है।

इसके बाद राजीव कुमार ने चार अप्रैल को राहत के लिए अग्रिम जमानत याचिका दाखिल (Anticipatory Bail Petition) की है। इस मामले में अमित अग्रवाल जेल में है।

उल्लेखनीय है कि राजीव कुमार को कोलकाता में 50 लाख रुपए नकद के साथ गिरफ्तार किया गया था। इसमें अमित अग्रवाल की संलिप्तता थी।

एक साजिश के तहत अमित अग्रवाल ने राजीव कुमार को रांची से Kolkata बुलाया और उन्हें गिरफ्तार करवा दिया था। CBI की दिल्ली शाखा ने अमित अग्रवाल के खिलाफ 20 जनवरी 2023 को प्राथमिकी (FIR) दर्ज की थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker