झारखंड

जमशेदपुर : बकाया पैसा मांगने पर रॉड से हमला कर किया घायल

जमशेदपुर: सिदगोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत बागुननगर शिव मंदिर लाइन के रहने वाले सुरेश पांडे को बारीडीह बस्ती के नागाडुंगरी के रहने वाले राजू से बकाया दो हजार रुपये मांगना महंगा पड़ा।

राजू ने उसे उधार चुकता करने की बात कहकर नागाड़ुंगरी बुलाया और उस पर रॉड से हमला कर दिया। इस घटना में सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

घायल सुरेश के मुताबिक करीब पांच महीने पहले वह राजू के साथ मिलकर चूना-पुट्टी का काम करता था। उसी दौरान उसका राजू के पास दो हजार रुपये बकाया रह गया।

तभी सुरेश की नानी की मौत हो गई। उसके बाद वह काम के सिलसिले में भुनेश्वर चल गया था। दो दिन पहले शहर लौटने के बाद से वह राजू से रुपये की मांग कर रहा था, जबकि राजू रुपये देने में आनाकानी कर रहा था।

इसकी शिकायत सुरेश ने अपने साथी के साथ जाकर राजू के मौसा से की थी। उसके बाद राजू ने सुरेश को शाम सात बजे रुपये लौटाने की बात कहकर अपने घर बुलाया।

उसके बाद सुरेश जैसे ही उसके घर पहुंचा, राजू घर के अंदर से रॉड लेकर उसके पास आया और उसे मारने-पीटने लगा। इस घटना में सुरेश को गंभीर चोट लगी है।

इस बीच राजू मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद सुरेश के साथी मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लाकर भर्ती कराया।

इस मामले में सुरेश ने राजू के खिलाफ सिदगोड़ा थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker