झारखंड

झारखंड : महिला से JAP जवान ने की दुष्कर्म की कोशिश, गिरफ्तार

चतरा: एक शादीशुदा महिला (Married Woman) के साथ‎ बलात्कार (Rape) का प्रयास करने का मामला सामने आया है।‎ औद्योगिक नगरी टंडवा में एक ऐसी घटना सामने आयी कि चतरा पुलिस (Chatra Police) को शर्मशार होना पड़ गया।

बताया गया कि मगध से प्रभावित थाने क्षेत्र की एक गांव की एक 25 वर्षीय विवाहिता महिला के साथ JAP के जवान ने उसके घर में घुसकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

इस संबंध में पीड़िता के बयान पर कांड संख्या 21/23 में मुकदमा दर्ज करते हुए टंडवा पुलिस ने आरोपी JAP के जवान अमलेश कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह जवान सिमरिया विधायक का अंगरक्षक (Simaria MLA Bodyguard) था। जो फिलहाल छुट्टी में गांव गया हुआ था। यह घटना 26 जनवरी की रात लगभग 11.45 की है।

झारखंड : महिला से JAP जवान ने की दुष्कर्म की कोशिश, गिरफ्तार Jharkhand: JAP jawan tries to rape woman, arrested

आरोपी दो बच्चों का बाप है

बताया गया कि आरोपी जवान अमलेश का मकान सराढू पंचायत में है। जानकारी के अनुसार सरस्वती पूजा के अवसर पर गुरुवार की रात हेचाबलिया में बुगीबुगी कार्यक्रम चल रहा था।

दर्ज बयान के अनुसार सांस्कृतिक कार्यक्रम (Cultural Programme) में शामिल होने के बाद 25 वर्षीय महिला अपने घर पहुंची तभी आरोपी अमलेश घर पहुंचकर महिला के साथ छेड़छाड़ किया। इंस्पेक्टर (Inspector) बिजय कुमार के अनुसार छेड़छाड़ करने के बाद दुष्कर्म करने का प्रयास भी किया।

इधर हो हल्ला होने के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में इंस्पेक्टर बिजय कुमार ने पीड़िता को मेडिकल जांच के बाद चतरा न्यायालय में 164 के तहत बयान भी दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार आरोपी दो बच्चों का बाप है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker