नीलकंठ सिंह मुंडा ने कर्रा और मुरहू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को दिये दो एंबुलेंस

खूंटी: स्वास्थ्य सुविधा को सुदृढ़ व सुगम बनाने की दिशा में खूंटी विधायक नीलकंठ यिंह मुंडा ने सकारात्मक कदम उठाते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्रा और मुरहू को एक-एक एंबुलेस उपलब्ध कराये।

सोमवार को विधायक ने एंबुलेंस की चाबी उपायुक्त शशि रंजन और सिविल सर्जन डाॅ प्रभात कुमार को सौंपी। एम्बुलेंस को समाहरणालय परिसर से पूजा अर्चना के बाद रवाना किया।

मौके पर विधायक ने कहा कि क्षेत्र के लोगों को समय पर स्वास्थ्य व्यवस्था के तहत एंबुलेंस की सुविधा मिल सके यह हमारी प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि कोविड प्रबन्धन की सुदृढ़ताए हर स्तर पर युद्धस्तरीय प्रयास और अधिकारियों-कर्मचारियों की दिन-रात की मेहनत और समर्पित कर्मयोग का ही परिणाम है कि जिले में कोरोना के संक्रमण पर काबू पाया गया।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण के लिए जिला प्रशासन, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के साथ ही जिले के जन प्रतिनिधियों ने गांव-गांव तक कोविड से बचाव और रोकथाम और टीकाकरण में सराहनीय भूमिका निभायी।

उपायुक्त ने कहा कि सुदूरवर्ती क्षेत्रों में चिकित्सीय सेवाओं व स्वास्थ्य सुविधाओं को सुदृढ़ व सुगम बनाने का यह प्रयास सराहनीय है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button