कोडरमा में डबल मर्डर केस में बिहार के 5 आरोपी गिरफ्तार, एक निरुद्ध

News Aroma Desk

Double Murder case in Koderma: पुलिस ने होटल मैनेजर और एक कर्मचारी की हत्या (Murder) के मामले में पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। साथ ही एक नाबालिग को निरुद्ध किया है।

पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त गाड़ी टाटा नेक्सन, बोलेरो, पिस्टल, 6 खोखा और 5 मोबाइल को भी जब्त किया है। सभी आरोपित बिहार के रहने वाले हैं, जो शराब पीने बिहार से शांति होटल पहुंचे थे। घटना शनिवार रात की है।

Koderma SP अनुदीप सिंह ने रविवार की शाम नवलशाही थाना में पत्रकार वार्ता में बताया कि इस दोहरे हत्याकांड में पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया है।

SP ने बताया कि पकड़े गए युवकों में दिलखुश सिंह (24, जमालपुर, पटना), आयुष कुमार (22, तेघरा, बेगूसराय), पिंटू कुमार (23, पथरा इंग्लिश, नवादा), गुलशन कुमार (23, काशीचक, नवादा) और सुधांशु कुमार (24, पथरा इंग्लिश, नवादा) शामिल हैं।

दरअसल, बिहार से शराब पीने के लिए पांच युवक सीमावर्ती इलाका कोडरमा के इस होटल पहुंचे थे। पांचों युवकों ने होटल में जमकर शराब पी।

इसके बाद होटल संचालक और शराब पी रहे युवकों के बीच पैसे के भुगतान को लेकर कहासुनी हुई। विवाद के दौरान होटल संचालक और अन्य कर्मियों ने मिलकर युवकों की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद युवकों ने होटल में भुगतान किया और धमकी देकर वहां से चले गए।

मारपीट की घटना के दो घंटे के बाद एक बार फिर से पांचों युवक होटल पहुंचे और गोली चलाने लगे। गोलीबारी में होटल मैनेजर मोहम्मद नसीम एराकी (30) और एक अन्य कर्मी अमजर आलम उर्फ राजन (32) की गोली लगने से मौत हो गई। होटल के अन्य कर्मचारियों ने किसी तरह भागकर जान बचाई।

घटना को अंजाम देने के बाद पांचों युवक पहले से खड़ी कार में सवार हुए और भाग निकले लेकिन हड़बड़ी में भागने के दौरान कोडरमा घाटी में कार Divider से टकरा गई।

इसके बाद युवकों ने कार को वहीं छोड़ दिया और जंगल के रास्ते भागने लगे। बताया जाता है कि युवकों ने भागने के लिए बिहार से दूसरी गाड़ी भी मंगवा ली थी लेकिन पुलिस की दबिश ओर घाटी की घेराबंदी में पांचों युवक बिहार झारखंड की सीमा पर ही पकड़ लिए गए।

SP ने बताया कि पुलिस टीम में SDPO जीतवाहन उरांव, DSP मुख्यालय पुरुषोत्तम कुमार सिंह, प्रशिक्षु डीएसपी दिवाकर कुमार, कोडरमा थाना प्रभारी सुजीत कुमार के अलावा विभिन्न थानों से अरविंद कुमार, विकास पासवान, सौरभ कुमार शर्मा, प्रवीण कुमार, बमबम कुमार और पुलिस बल के जवान शामिल थे।

हमें Follow करें!

x