झारखंड

ED कोर्ट में विनोद सिंह की अग्रिम जमानत याचिका पर हुई सुनवाई

जमीन घोटाला मामले में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के सहयोगी आर्किटेक्ट विनोद सिंह (Architect Vinod Singh) के अग्रिम जमानत याचिका पर गुरुवार को ED के विशेष न्यायाधीश राजीव रंजन की अदालत में सुनवाई हुई।

Architect Vinod Singh in Court: जमीन घोटाला मामले में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के सहयोगी आर्किटेक्ट विनोद सिंह (Architect Vinod Singh) के अग्रिम जमानत याचिका पर गुरुवार को ED के विशेष न्यायाधीश राजीव रंजन की अदालत में सुनवाई हुई।

सुनवाई के दौरान ईडी ने जवाब दाखिल करने के लिए समय की मांग की। यह जानकारी अधिवक्ता विद्युत चौरसिया ने दी।

इससे पूर्व विनोद सिंह ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से गत सोमवार को कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी। फिलहाल इस मामले में आरोपित पूर्व मुख्यमंत्री Hemant Soren और बड़गाईं अंचल के हल्का कर्मचारी भानु प्रताप बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार में न्यायिक हिरासत में बंद हैं।

ED ने हेमंत सोरेन को मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद 31 जनवरी की रात को गिरफ्तार (Arrest) किया था। ED ने बड़गाई अंचल के जमीन घोटाले में हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया था।

इस केस में मोहम्मद सद्दाम , अंतू तिर्की, जमीन कारोबारी बिपिन सिंह, मोहम्मद इरशाद और प्रियरंजन सहाय की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker